एक दौड़ शूरवीरों के नाम थीम पर आधारित प्रोमो रन में दौड़े सेना के जवान

By Desk
On
   एक दौड़ शूरवीरों के नाम थीम पर आधारित प्रोमो रन में दौड़े सेना के जवान

जयपुर । 'ऑनर रन' के तहत आयोजित प्रोमो रन का रविवार को सफलतापूर्वक फ्लैग ऑफ़ किया गया, जिसमें 500 से अधिक सेना के जवान, वेटरन्स और जयपुर के रनर्स ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। 'एक दौड़ शूरवीरों के नाम' थीम पर आधारित इस आयोजन का उद्देश्य भारतीय सेना के शूरवीरों के साहस और बलिदान को सम्मानित करना और साथ ही फिटनेस व स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाना था। इस अवसर पर मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट जनरल हरबिन्दर सिंह वन्द्रा ने रन का फ्लैग ऑफ़ किया।

पीआरओ डिफेंस कर्नल अमिताभ शर्मा के अनुसार यह दौड़ विजय द्वार, वैशाली नगर से शुरू होकर गाण्डीव स्टेडियम पर समाप्त हुई। जयपुरवासियों की उत्साही भागीदारी ने इसे एक सामुदायिक प्रयास के रूप में स्थापित किया।

अन्य खबरें  विजयादशमी पर आरएसएस ने अजमेर में निकाला पथ संचलन

वेटरन्स के सम्मान में प्रसिद्ध मैराथन चैम्पियन अनीता जानू ने भी इस आयोजन में भाग लिया और धावकों का मार्गदर्शन किया। साथ ही जयपुर के धावकों में जयपुर रनर्स के को-फाउंडर रवि गोएंका और मुकेश मिश्रा सहित जयपुर रनर्स के प्रेसिडेंट प्रवीण तिजारिया सहित अन्य कौशल धावक शामिल हुए। यह आयोजन केवल एक फिटनेस इवेंट नहीं, बल्कि देशभक्ति और शूरवीरों के प्रति सम्मान का प्रतीक बना। यह दौड़ भारतीय सेना के वीरों को सम्मान देने और फिटनेस को बढ़ावा देने के प्रयास का एक प्रेरणादायक उदाहरण बनी। इस दौड़ में सभी आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल रहे। बता दे कि इस आयोजन का प्रबंधन आईआईईएमआर द्वारा किया जा रहा है।

अन्य खबरें गुटबाज़ी में फँसे पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता सिटी डिवीज़न -सेकंड ,जयपुर !

प्रोमो रन के सफल आयोजन के साथ, आगामी 8 दिसंबर 2024 को होने वाली प्रतिष्ठित 'ऑनर रन' की तैयारियां भी जोरों पर हैं। 'एक दौड़ शूरवीरों के नाम' थीम पर आधारित इस ऑनर रन का उद्देश्य भारतीय सेना के शूरवीरों और उनके परिवारों को सम्मानित करना है। मुख्य ऑनर रन में 21 किमी, 10 किमी और 5 किमी की टाइम्ड रन श्रेणियां होंगी, जबकि 3 किमी की नॉन-टाइम्ड दौड़ भी आयोजित की जाएगी।

अन्य खबरें मंगल की कामना करने वाले किसी में भेद कैसे कर सकते हैं? -भैय्याजी जोशी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी