आरजी कर पीड़िता का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार पर सवाल उठाते हुए शुभेंदु ने की गहन जांच की मांग

By Desk
On
  आरजी कर पीड़िता का जल्दबाजी में अंतिम संस्कार पर सवाल उठाते हुए शुभेंदु ने की गहन जांच की मांग

कोलकाता । आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पीजीटी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में, अंतिम संस्कार की जल्दबाजी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। मामले पर सवाल उठाते हुए, शुभेंदु अधिकारी ने मामले की जांच कर रही सीबीआई से इस पहलू गहराई से जांच करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर अंतिम संस्कार का वीडियो शेयर करते हुए कहा है, "घटना के बाद, मृतका के शव का अंतिम संस्कार असाधारण तेजी से किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की निगरानी में इस प्रक्रिया को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक, पानिहाटी के विधायक निर्मल घोष खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर वहां उपस्थित थे। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह रही कि बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के अधिकार क्षेत्र में स्थित श्मशान में हुए इस हड़बड़ी भरे अंतिम संस्कार की निगरानी कोलकाता पुलिस के उत्तर विभाग के डीसी, अभिषेक गुप्ता (आईपीएस) और दो इंस्पेक्टर-इन-चार्ज ने की। इस पूरे 'ऑपरेशन' पर राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की भी कड़ी नजर थी।

Read More  ईडी ने श्रीनगर की एक अदालत में फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ एक याचिका दायर की

शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट करते हुए सीबीआई से इस मामले में शामिल अधिकारियों और उनके मकसद की जांच की मांग की है। उनका मानना है कि इस मामले में उच्च स्तर के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा किए गए कवर-अप की जांच जरूरी है, ताकि इसके पीछे के कारणों का खुलासा हो सके।

Read More  ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को शाम 5 बजे अपने आवास पर बातचीत के लिए बुलाया

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन