ananya pandey breaks silence on breakup with aditya roy kapur /आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी

By Desk
On
ananya pandey breaks silence on breakup with aditya roy kapur /आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के कारण चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अनन्या एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप होने की खबर आई थी। अनंत अंबानी की शादी के बाद उनका नाम हार्दिक पंड्या के साथ भी जुड़ा, लेकिन अब एक्ट्रेस का नाम मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी डेटिंग लाइफ पर कमेंट किया है। अनन्या पांडे ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने आदित्य रॉय से ब्रेकअप क्यों किया।

अभिनेत्री अनन्या पांडे और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ब्रेकअप से पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जब से अनन्या और आदित्य के रिश्ते की खबरें सामने आईं, फैंस हैरान रह गए। कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। हालांकि इसकी वजह तो समझ नहीं आई लेकिन इस जोड़ी के फैंस नाराज हो गए। अब अनन्या पांडे ने अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया है।

Read More  सर्व वंचित समाज जोधपुर में बुधवार को निकालेगा धन्यवाद महारैली

एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। वहां उनसे पूछा गया कि क्या इस वक्त उनकी जिंदगी में कोई खास है? इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा, 'मुझे प्यार के बारे में राज़ रखना पसंद है, क्योंकि मुझे प्यार करना पसंद है। मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं। मैं वास्तविक जीवन में मिलना पसंद करुंगी। मुझे एक प्रेम कहानी चाहिए। मैं चाहती हूं कि मेरा साथी सम्मानजनक और ईमानदार हो। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनके पार्टनर के पास ये चीजें नहीं हैं तो उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाएगा और फिर टूट जाएगा।

Read More  घरेलू गैस सिलेंडर की अवैध रिफिलिंग की शिकायत, रसद विभाग की टीम ने की कार्रवाई

सामने आई आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की वजह

Read More सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से बनायी गई सड़कों की गुणवत्ता ख़राब होने पर जाँच करने वालों पर कार्यवाही के साथ-साथ ठेकेदारों को भी करो ब्लैकलिस्ट-झाबर सिंह खर्रा

अनन्या पांडे का रिएक्शन सुनने के बाद कि वह अपने पार्टनर में क्या खूबियां चाहती हैं, फैंस अब इसे उनके और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप से जोड़ रहे हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ये भी कहा कि अगर पार्टनर में ये गुण नहीं हैं तो ब्रेकअप जरूर होगा। तो माना जा रहा है कि शायद इसी वजह से अनन्या ने आदित्य रॉय से ब्रेकअप कर लिया है।

अनन्या के इस बयान के बाद ऐसी चर्चा होने लगी है कि वह अपने पार्टनर में जो गुण चाहती थीं, वह आदित्य में नहीं हैं और कहा जा रहा है कि यही उनके ब्रेकअप की वजह है। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान या घोषणा नहीं की है। हालांकि, अनन्या पांडे ने 'कॉफी विद करण' शो में हिंट दिया था कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आने लगीं, लेकिन दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल  लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल
बेरूत: मंगलवार को लेबनान में पेजर में हुए सीरियल बलास्ट के बाद बुधवार को एक बार फिर वायरलेस डिवाइस में...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया पीडब्ल्यूडी सेवा एप लॉंच
नवाचारों को अपनायें और आमजन के प्रति संवेदनशील बनकर काम करें -गौतम कुमार दक(सहकारिता मंत्री)
राज्य सरकार शीघ्र ही युवा नीति-2024 लाएगी: मुख्यमंत्री
राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी मामलाः राजस्थान युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश विश्वभर में अग्रणी बनेः राष्ट्रपति
किसान दिवस में गूंजा ग्रामीण क्षेत्र में तेंदुआ आने का मामला