साथी छात्रा को बचाने के चक्कर में दो छात्र गंगा में कूदे,एक की मौत,दो की तलाश

By Desk
On
 साथी छात्रा को बचाने के चक्कर में दो छात्र गंगा में कूदे,एक की मौत,दो की तलाश

वाराणसी । लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट स्थित जजेज गेस्ट हाउस के पास बिहार निवासी एक छात्रा और दो छात्र गंगा में डूब गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रविवार तड़के गोताखोरों की मदद से एक छात्र के शव को गंगा से खोज निकाला। वहीं, छात्रा और उसके साथी की गंगा नदी में तलाश चल रही है। हृदय विदारक घटना की जानकारी पाते ही डूबे छात्रों के परिजन भी वाराणसी पहुंच गए।

बिहार के मोतिहारी निवासी एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र वैभव (21), स्नातक का छात्र ऋषि (22) और फिजियोथेरेपी की पढ़ाई करने वाली सोना (22) और रिशु शनिवार देर रात जजेज गेस्ट हाउस के पास पहुंचे और उफान मारती गंगा के किनारे चारों टहलने लगे। संभावना जताई जा रही है कि सेल्फी लेने के चक्कर में सोना फिसलकर गंगा में गिर गई। यह देख वैभव और ऋृषि भी उसे बचाने के चक्कर में गंगा में कूद गए। पानी के तेज बहाव में तीनों बह गए। यह देख रिशु ने शोर मचाया। तब तक वहां आसपास के लोग भी पहुंच गए। देर रात ही घटना की जानकारी लंका पुलिस को दी गई। लंका पुलिस, जल पुलिस और एनडीआरएफ के गोताखोरों को लेकर मौके पर पहुंची।

Read More  एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को समृद्ध करने का मार्ग प्रशस्त करेगा राम नाथ स्वामी मंदिर : योगी आदित्यनाथ

विवेकानंद स्कूल जयपुर से बीटेक कर रहे रीशू ने बताया कि रविवार की सुबह 7 बजे हम लोगों की ट्रेन थी और हम चारों को वापस लौटना था। हम लोग अपने एक दोस्त से मिलने बनारस आए थे। नींद न लगे, इसलिए हमलोग गंगा किनारे पहुंच गए। पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से वैभव नामक छात्र का शव बरामद कर लिया । ऋषि और सोना की तलाश की जा रही है। तीनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई। पुलिस ने वैभव के शव को अपने कब्जे में लिया है। वैभव जयपुर स्थित विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी से विधि की पढ़ाई कर रहा था। उसके ही मोहल्ले का ऋषि कुमार पटना में एमएस कॉलेज से बीए अंतिम वर्ष का छात्र है। वैभव की दोस्त बक्सर रक्सौल सोना सिंह उर्फ निधि फिजियोथैरेपिस्ट का कोर्स पटना से कर रही है। तीनों सामनेघाट में वैभव की दोस्त तनु के फ्लैट पर रुके थे।
  

Read More  मेरठः तीन मंजिला मकान गिरने से 8 लोगों की मौत

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन