मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने मनाया भाई-बहन मिलन समारोह

By Desk
On
  मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने मनाया भाई-बहन मिलन समारोह

जयपुर । मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के सैंकड़ों मुस्लिम भाई बहनों द्वारा रक्षाबंधन का त्याेहार भाई-बहन मिलन समारोह के रूप में राजपूताना सभागार में मनाया गया।

इस अवसर पर मंच के मार्गदर्शक और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने सैंकड़ों बहनों-भाइयों को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान के अंदर आज मुसलमान सभी दूसरे मुल्कों से बेहतर हालत में और खुशहाल है। जब भी मुसलमान के लिए कोई अच्छा काम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार करना चाहती है तो विपक्ष उसका विरोध करना शुरू कर देता है जो कि दुर्भाग्य की बात है।

Read More  जलझूलनी एकादशी आज, मंदिरों में सजी विशेष झांकी

इस अवसर पर जयपुर सांसद मंजू शर्मा, हवा महल विधायक बाल मुकुंदाचार्य भी उपस्थित हुए। कार्यक्रम में इंद्रेश कुमार का राष्ट्रीय संयोजक अबूबकर नकवी, रेशमा हुसैन और क्षेत्रीय संयोजक अयूब कायमखानी ने साफा और शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। मंच के राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व अध्यक्ष वक्फ बोर्ड राजस्थान (राज्य मंत्री) अबू बकर नकवी ने मुस्लिम भाइयों को राष्ट्रहित में काम करने की प्राथमिकता देने को कहा। रक्षाबंधन, दीपावली, ईद मिलन जैसे त्योहारों को मिलकर मनाने से एक दूसरे में स्नेह और प्रेम की भावना पैदा होती है। इस अवसर पर राष्ट्रीय सहसंयोजक तैयब अली अंसारी, अन्नू भाई, इरशाद अली, इरशाद चैन वाला, संभाग संयोजक नई सिलावट, जयपुर संयोजक इमरान पठान, डॉ मुनव्वर चौधरी, आबिद शेख, नईम शास्त्री, सरोज खान, आसिफा अली, शमशाद, इरफान आदि उपस्थित रहे। 
 

Read More  भव्य लवाजमे के साथ निकलेगी वीर तेजाजी महाराज की ध्वज यात्रा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन