भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा, पूर्व केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रामाणिक हिरासत में

By Desk
On
  भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा, पूर्व केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रामाणिक हिरासत में

कोलकाता । आरजी कर कांड के विरोध में जिला शासक कार्यालय घेराव के दौरान सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कूचबिहार का सागरदिघी इलाका रणक्षेत्र बन गया। पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रामाणिक को पुलिस ने रैली से हिरासत में ले लिया, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय पर जमकर पत्थरबाजी की। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े।

आरजी कर कांड में न्याय की मांग और राज्य में महिलाओं की सुरक्षा की मांग को लेकर भाजपा ने सोमवार को कूचबिहार के जिला शासक कार्यालय के घेराव का आह्वान किया था। दोपहर दो बजे के आसपास पूर्व केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रामाणिक, कूचबिहार जिला भाजपा अध्यक्ष सुकुमार राय, भाजपा विधायक मिहिर गोस्वामी और मालती राभा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं का मार्च जिला शासक कार्यालय की ओर बढ़ रहा था। जिला शासक कार्यालय के करीब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन निशीथ और उनके समर्थकों ने पुलिस के बैरिकेड्स को तोड़ने का प्रयास किया।

Read More  हाई कोर्ट हो या सिविल कोर्ट जज यह सुनिश्चित करें कि केस का जल्द से जल्द निपटारा हो : चीफ जस्टिस

निशीथ को अभी भी जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है और वे अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान डीएसपी चंदन दास, अतिरिक्त डीएसपी कृष्णगोपाल मीना और आईसी तपन पाल के साथ उनकी तीखी बहस और धक्का-मुक्की हो गई। इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर एसपी कार्यालय ले जाया गया। निशीथ के हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच तनाव बढ़ गया। वे नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय की ओर बढ़ने लगे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया लेकिन थोड़ी ही देर बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसपी कार्यालय पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। प्रशासन ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Read More  मुख्यमंत्री के जाने के बाद जूनियर डॉक्टरों ने कहा - आंदोलन जारी रहेगा, बातचीत के लिए भी तैयार हैं

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन