सेंट्रल दिल्ली किंग्स के खिलाफ जीत के साथ विदाई लेना चाहेगी वेस्ट दिल्ली लायंस

By Desk
On
   सेंट्रल दिल्ली किंग्स के खिलाफ जीत के साथ विदाई लेना चाहेगी वेस्ट दिल्ली लायंस

नई दिल्ली । वेस्ट दिल्ली लायंस मंगलवार शाम अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग टी20 के पहले सीजन में आखिरी बार मैदान पर कदम रखेगी। अपने आखिरी मैच में वेस्ट दिल्ली लायंस का सामना सेंट्रल दिल्ली किंग्स से होगा।

जहां सेंट्रल दिल्ली किंग्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण मैच होने वाला है, तो वहीं वेस्ट दिल्ली लायंस अपने गौरव के लिए खेलते हुए सीजन से शानदार विदाई लेना चाहेगा। यह सीजन वेस्ट दिल्ली लायंस के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा है और नौ में से सिर्फ दो मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है। हालांकि कई बार ऐसा हुआ, जब वेस्ट दिल्ली लायंस बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी जीतते जीतते रहे गई। फिलहाल टीम की निगाह मंगलवार को अपना आखिरी मैच जीतने पर है।

Read More  हॉकी इंडिया सब-जूनियर पुरुष राष्ट्रीय चैंपियनशिप का ट्रायल नाै से रांची में

वेस्ट दिल्ली लायंस के मालिक डॉ. राजन चोपड़ा ने कहा, "यह सीज़न काफी चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन हमारी टीम ने जिस तरह से संघर्ष किया है, उसके लिए वो बधाई के पात्र हैं। हमने मजबूत विपक्ष का सामना किया है, हालांकि कई बार करीबी मौके आए, लेकिन परिणाम आशा अनुरूप नहीं आ सके। हम इस सीज़न में आखिरी बार मैदान पर कदम रखने जा रहे हैं और खेलेंगे भी वैसे ही। अंतिम मैच में टीम का फोकस प्रशंसकों और खुद के लिए दिल खोलकर खेलना और जीत के साथ विदाई लेना है।"

Read More  एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2024: भारत का अजेय क्रम बरकरार, पाकिस्तान को 2-1 से हराया

उम्मीद के मुताबिक सीजन न गुजरने के बावजूद भी डॉ. राजन चोपड़ा ने टीम को दिए अपने संदेश में कहा, "हार-जीत तो खेल का हिस्सा है, सभी खिलाड़ियों का एकजुट होकर खेलना असल में टीम की जीत है।एक मालिक के रूप में मैं हमेशा अपने खिलाड़ियों को अपना 100 प्रतिशत देने की सलाह देता हूं। मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि परिणाम कुछ भी हों आप निडर होकर खेलें।"

Read More  महिला टी20 विश्व कप के लिए स्कॉटलैंड की टीम घोषित, कैथरीन ब्राइस होंगी कप्तान

उन्होंने आगे कहा," अंत में मैं टीम रूपी अपने परिवार से सिर्फ इतना ही कहूंगा की वह अपने व्यक्तिगत स्कोर की परवाह किए बिना खुलकर खेलें और ऐसी विदाई लें, जो एक संदेश बन जाए कि हम भविष्य में एक मजबूत प्रतिद्वंदी बनकर लौटेंगे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन