डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस

By Desk
On
  डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस

नई दिल्ली । न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने कहा कि उन्होंने अब बंद हो चुकी डेक्कन चार्जर्स के लिए खेलते हुए देखा कि रोहित शर्मा में कुछ खास है। स्टाइरिस और रोहित 2008 और 2009 के आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स कैंप में साथ थे, जहाँ टीम ने दक्षिण अफ्रीका में खिताब जीता था। रोहित मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए और उन्हें टीम को पांच आईपीएल खिताब जिताए, इसके बाद जून में भारत को 2024 पुरुष टी20 विश्व कप जिताया।

स्टाइरिस ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "आईपीएल 2008 में मुझे टीम का साथी बनने और रोहित शर्मा को देखने और सुनने का पहला मौका मिला। वह डेक्कन चार्जर्स में हमारे साथ थे। उस समय उनकी उम्र 19 या 20 साल थी और मैं तभी समझ गया था कि यह बच्चा कुछ खास है। मैं अभी श्रीलंका से वापस आया हूँ, जहाँ मैंने भारत बनाम श्रीलंका मैच में कमेंट्री की थी, वहाँ उनसे मिला और वह अभी भी वही खिलाड़ी हैं जो 16 साल पहले थे।"

Read More  मुख्यमंत्री के साथ वार्ता विफल होने के बाद रातभर हुई बारिश के बीच नारेबाजी

आईपीएल 2008 में डेक्कन चार्जर्स 14 मैचों में से सिर्फ़ दो जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे रहा। स्टायरिस को लगा कि टीम संतुलित प्लेइंग इलेवन नहीं बना पाई।

Read More  ब्रुसेल्स डायमंड लीग फाइनल में भाग लेंगे नीरज चोपड़ा, अविनाश साबले

उन्होंने कहा, "पहले साल हम जीतने के लिए सबसे ज़्यादा पसंदीदा थे, लेकिन हम आखिरी स्थान पर रहे। इसका एक कारण यह भी था कि हमारे पास बहुत अच्छा संतुलन नहीं था। हमारे पास कागज़ पर बहुत अच्छे नाम थे, लेकिन आपको सिर्फ़ चार विदेशी खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति थी। हम या तो बल्लेबाज़ी पर ज़्यादा ज़ोर देते और गेंदबाज़ी कमज़ोर होती, या फिर हम गेंदबाज़ी पर ज़्यादा ज़ोर देते और बल्लेबाज़ी कमज़ोर होती। जब हमने ऑलराउंडर को शामिल करने की कोशिश की, तो हम थोड़े-बहुत टुकड़ों में ही थे और उनमें से किसी में भी हम काफ़ी मज़बूत नहीं थे और आख़िरकार ...हम आखिरी स्थान पर रहे।

Read More  डायमंड लीग फाइनल में 1 सेंटीमीटर से चूके नीरज चोपड़ा, दूसरे स्थान पर रहे

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन