alia and sharvari will shoot in the valleys of kashmir /कश्मीर की वादियों में शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

By Desk
On
   alia and sharvari will shoot in the valleys of kashmir /कश्मीर की वादियों में शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

अभिनेत्री शरवरी वाघ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 'मुंज्या' में दमदार अभिनय के बाद वह 'महाराज' में नजर आईं। हाल ही में उनकी फिल्म 'वेद' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्मों में उनके अभिनय की सराहना की गई। शरवरी अब यशराज फिल्म्स की जासूसी यूनिवर्स 'अल्फा' में नजर आएंगी। इसमें वह आलिया भट्ट के साथ एक्शन करती नजर आएंगी। जल्द ही आलिया और शरवरी शूटिंग के लिए कश्मीर जाएंगी।

'अल्फा' एक ऐसी फिल्म है जो यशराज बैनर के तहत स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। अल्फ़ा में दो अभिनेत्रियां आलिया और शरवरी एक्टर नहीं बल्कि दमदार एक्शन सीन्स में नज़र आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ था जो कुछ दिन पहले ही पूरा हुआ है। अब आलिया और शरवरी अगले शेड्यूल के लिए कश्मीर जाएंगी। वहां के खूबसूरत माहौल में एक्शन सीन होने वाले हैं।

Read More  भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता बने शाहरुख खान

'अल्फा' का अगला शेड्यूल 26 अगस्त से शुरू हो रहा है। शरवरी ने कहा कि वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं अल्फा के सेट पर जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। शेड्यूल काफी रोमांचक होने वाला है। मुंबई में कुछ देर शूटिंग करने के बाद अब हम कश्मीर जाने के लिए तैयार हैं।"

Read More  हाउसफुल-5 में हुई चित्रांगदा सिंह और डिनो मोरिया की एंट्री

शरवरी ने 'बंटी और बबली 2' से एक्टिंग डेब्यू किया था। अब तक उन्होंने जो भी किरदार निभाए हैं, उन्हें बखूबी निभाया है। फिल्म 'मुंज्या' ने 100 करोड़ का बिजनेस किया था। शरवरी का बॉलीवुड में किस्मत चमक गयी है। 

Read More ganpati Bappa visits Shahrukh khans house/ शाहरुख खान के घर पधारे गणपति बप्पा

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन