भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता बने शाहरुख खान

By Desk
On
  भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता बने शाहरुख खान

हाल ही में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सेलिब्रिटीज की लिस्ट सामने आई है। इस लिस्ट में साल 2024 में भारत में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले कलाकारों के नाम की घोषणा की गई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम सबसे ऊपर है। थलपति विजय दूसरे स्थान पर हैं। इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली का भी नाम है। इन सेलिब्रिटीज ने खुलासा किया है कि उन्होंने वित्तीय वर्ष 2024 में कितना टैक्स चुकाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ने वित्त वर्ष 2024 में 92 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया है। शाहरुख के बाद इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय का नाम है। तमिल सुपरस्टार ने 80 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया है। सलमान खान इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं और उन्होंने 75 करोड़ रुपये का टैक्स भरा है।

Read More  अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

बिग बी ने कितना टैक्स भरा?

Read More  hina khan who is battling cancer has another disease /कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को एक और बीमारी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा चर्चा में रहते हैं। 'कल्कि 2898' में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। अमिताभ ने वित्तीय वर्ष 2024 में 71 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया है। क्रिकेटर विराट कोहली 66 करोड़ रुपये टैक्स चुकाकर इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Read More  preity zinta revealed the difficult phase of her life /प्रीति जिंटा ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर का किया खुलासा

हैरानी की बात ये है कि इस लिस्ट में टॉप 10 में सिर्फ विराट कोहली, एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर का नाम है। धोनी ने 38 करोड़ रुपये और सचिन तेंदुलकर ने 28 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया है। अन्य खिलाड़ियों का नाम टैक्स सूची में शीर्ष 20 में है। 'फाइटर' अभिनेता ऋतिक रोशन 28 करोड़ रुपये के टैक्स बिल के साथ सूची में दसवें स्थान पर हैं। इस लिस्ट को देखकर हर कोई हैरान है।

आने वाले सालों में शाहरुख की एक के बाद एक पांच से छह फिल्में कतार में हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'किंग' की शूटिंग चल रही है लेकिन फैंस सलमान खान और शाहरुख खान के एक बार फिर साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' के जरिए दर्शकों का सपना पूरा होने जा रहा है। भारतीय सेना ने सिएरा लियोन को आज़ाद कराने के लिए 2000 में एक अभियान चलाया था। इस अभियान को 'ऑपरेशन खुकरी' नाम दिया गया। इसी के आधार पर फिल्म दर्शकों के सामने आएगी। 'चक दे ​​इंडिया 2', 'पैंथर', 'इजहार' और कुछ अन्य फिल्में आने वाली हैं।
   

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल  लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल
बेरूत: मंगलवार को लेबनान में पेजर में हुए सीरियल बलास्ट के बाद बुधवार को एक बार फिर वायरलेस डिवाइस में...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया पीडब्ल्यूडी सेवा एप लॉंच
नवाचारों को अपनायें और आमजन के प्रति संवेदनशील बनकर काम करें -गौतम कुमार दक(सहकारिता मंत्री)
राज्य सरकार शीघ्र ही युवा नीति-2024 लाएगी: मुख्यमंत्री
राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी मामलाः राजस्थान युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश विश्वभर में अग्रणी बनेः राष्ट्रपति
किसान दिवस में गूंजा ग्रामीण क्षेत्र में तेंदुआ आने का मामला