पसलियों में चोट के बावजूद 'बिग बॉक्स-18' के सेट पर पहुंचे सलमान खान

By Desk
On
  पसलियों में चोट के बावजूद 'बिग बॉक्स-18' के सेट पर पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान को बिग बॉस के नए सीजन में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं। बिग बॉस सीजन-18 जल्द ही फैंस के सामने आने वाला है। इस सीजन के शुरू होने से पहले ही पिछले कुछ समय से इसकी काफी चर्चा हो रही है। ऐसी अफवाहें थीं कि सलमान खान इस साल बिग बॉस शो को होस्ट नहीं करेंगे। हालांकि, बिग बॉस फैंस के लिए एक अच्छी खबर है और इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे।

अभिनेता सलमान खान बिग बॉस-18 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान ने बिग बॉस- 18 शो की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बॉस-18 जल्द ही दर्शकों के सामने आएगा। बिग बॉस ओटीटी-3 में भी फैंस को सलमान खान की कमी महसूस हुई। अब सलमान खान एक बार फिर होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे।

Read More  कंगना रनौत को मिली राहत, 'इमरजेंसी' की रिलीज का रास्ता साफ

अटकलें लगाई जा रहा थी कि स्वास्थ्य कारणों से सलमान खान बिग बॉस शो को होस्ट नहीं करेंगे। ऐसी खबरें थीं कि पसलियों में चोट के कारण सलमान खान बिग बॉस-18 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, लेकिन अब सलमान खान ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है, क्योंकि वह सीधे बिग बॉस के सेट पर पहुंच गए हैं। बिग बॉस-18 का प्रोमो शूट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचे सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान बिग बॉस-18 के सेट के बाहर नजर आ रहे हैं। सलमान खान आगामी रियलिटी शो बिग बॉस-18 के प्रोमो की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे। सलमान खान ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेज़र और पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

Read More पवन कल्याण ने की थी रूसी बाला से तीसरी शादी,जन्म दिवस पर विशेष

वीडियो में सलमान खान फोटो के लिए पोज देते वक्त चोट से जूझते नजर आए। वह चलते-चलते अपनी पसलियों को छूते नजर आए, जिससे साफ पता चल रहा है कि वह दर्द में हैं। दर्द में होने के बावजूद सलमान बिग बॉस के सेट पर पहुंचे और सेट के बाहर फैंस से मुलाकात भी की। उनके साथ एक प्रोमो भी शूट किया। 'बिग बॉस-18' का प्रोमो सितंबर 2024 के मध्य में प्रशंसकों के सामने आने की उम्मीद है। 

Read More  आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन