आरजी कर घटना के आरोपित संजय को लेकर प्रेसीडेंसी जेल में पहुंची सीबीआई

By Desk
On
 आरजी कर घटना के आरोपित संजय को लेकर प्रेसीडेंसी जेल में पहुंची सीबीआई

कोलकाता । महानगर कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कालेज की घटना के आरोपित संजय को लेकर सीबीआई रविवार को प्रेसीडेंसी जेल में पहुंची। इस मामले में आरोपित संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट आज होने के आसार है।

सूत्रों के अनुसार सीबीआई के अधिकारी प्रश्नावली तैयार करके आरोपित संजय के साथ प्रेसीडेंसी जेल पहुंची है। इस बीच आरजी में हुई वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच के लिए रविवार सुबह करीब 6:30 बजे सीबीआई की 15 टीमों ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की। आरजी से इस्तीफा दे चुके प्रिंसिपल संदीप घोष के घर भी रविवार सुबह सीबीआई पहुंची। काफी देर इन्तजार करने के बाद संदीप बाहर आया। सुबह आठ बजे उसने दरवाजा खोला। इसके बाद अधिकारियों ने तलाश शुरू की। इसके अलावा सीबीआई ने आरजी के पूर्व सुपरिंटेंडेंट संजय वशिष्ठ के घर केस्टपुर और एक अन्य डॉक्टर देबाशीष सोम के घरों पर भी छापेमारी की।

Read More  उत्सव के मूड में लौटने की ममता की अपील पर बिफरे डॉक्टर, तीखी प्रतिक्रिया

उल्लेखनीय है कि आठ अगस्त को युवा डॉक्टर की नाइट ड्यूटी थी। अगले दिन उनका शव सेमिनार हॉल से बरामद किया गया। घटना की जांच के बाद कोलकाता पुलिस ने संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि यह परीक्षण सभी रहस्यों को सुलझा देगा।

Read More  मुख्यमंत्री साय ने ’एक पेड़ मां के नाम’’ रोपा पीपल का पौधा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन