pilot is upset in his own party /पायलट अपनी पार्टी में ही परेशान है वह अशोक गहलोत को ताकत दिखाने के लिए हमारा इस्तेमाल न करेंः- अग्रवाल

 राजनीति में धैर्य की सीमा होती हैः- राधा मोहन दास अग्रवाल

On
pilot is upset in his own party /पायलट अपनी पार्टी में ही परेशान है वह अशोक गहलोत को ताकत दिखाने के लिए हमारा इस्तेमाल न करेंः- अग्रवाल

राजस्थान की अपनी विशिष्ट पहचान कांग्रेस उसे कलूषित कर रही हैः- अग्रवाल

जयपुर, 28 अगस्त 2024। भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने मंगलवार को उदयपुर में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं द्वारा उनकी गाड़ी पर स्याही फैंकने की घटना के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि राजस्थान महाराणा प्रताप के साहस,राणा सांगा के शौर्य, पन्नाधाय के त्याग और मीरा के समर्पण की भूमि है। राजस्थान की अपनी विशिष्ट पहचान है जहां राष्ट्रवादी, ईमानदार और सैद्धांतिक लोग रहते हैं परंतु कल की घटना से मन दुःखी हुआ है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि कांग्रेस अपने नौजवानों का इस तरह दुरुपयोग करती है ।

520f17bd-f733-4c97-9e4d-aed677f81c8d

Read More उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी प्रदेश अग्रवाल जयंती महोत्सव कार्यक्रम में हुई शामिल

उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा लगता कि कांग्रेस के यह नौजवान उदयपुर में छोटे से बच्चे देवराज की जिस तरह निर्ममता पूर्वक हत्या की गई उसके विरोध में सड़कों पर होते या राहुल गांधी ने जिस तरह नेशनल कांफ्रेंस के साथ समझौता करके देश विरोधी तत्वों का साथ दिया है, इस देश में फिर से दो विधान, दो निशान, दो संविधान लाने की वकालत करने वाली पार्टी के साथ हाथ मिलाया है इसका विरोध करते या फिर विरोध करते राहुल गांधी के मुस्लिम लीग से हुए समझौते का या वे हिम्मत करते बांग्लादेश में लाखों हिंदुओं की हो रही हत्या का विरोध करने की।

Read More जयपुर विकास प्राधिकरण में अभियंताओं को स्थानान्तरण के बावजूद नहीं किया जा रहा रिलीव !

उन्होंने कहा कि काग्रेस के नेताओं ने अपने नौजवानों को झुठी जानकारी देकर बरगलाने का काम किया है। मैंने नौजवानों के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है वह इसलिए कि मैं नहीं चाहता कि नौजवानों के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ हो यह कांग्रेस के नेता हैं जो नौजवानों का भविष्य खराब करना चाहते हैं।

Read More  अपनी मेहनत से होनहार प्रतिभाएं देश और समाज का नाम करती हैं रोशन : मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण के बैनर पर स्याही डाल देना, मेरी गाड़ी पर स्याही फेंक देना और उससे पहले भगवान श्री कृष्ण पर टिप्पणी करना यह मर्यादाओं को लांघने की पराकाष्ठा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं की धैर्य की सीमा ख़त्म ना हो जाए इससे पहले वे अपने लड़ाई के तौर तरीकों पर विचार कर लें, राजनीति में धैर्य की सीमा होती है राजस्थान की समृद्ध विरासत रही है।

उन्होंने कहा कि राजनीति में प्रतिद्वंदी को उसकी स्थिति बता देना ना तो अमर्यादित है और ना ही संस्कारों के विपरीत, मैंने अपने बयान में सचिन पायलट के बारे में यही कहा था यह समय अब पायलट जी का नहीं है यह भारतीय जनता पार्टी का समय है।

उन्होंने कहा कि राजनीति में ताकत चुनाव में दिखाई जाती है वे जो पुतला जला रहे हैं वे सोचे कि यह पुतला किसका जला रहे हैं। उन्हें अपने लड़ाई के तौर तरीकों पर पुनर्विचार करना चाहिए यदि अब मेरे जीवन में एक भी घटना ऐसी हुई जिसके कारण मेरे जीवन में संकट आया तो उसकी जिम्मेदारी सचिन पायलट की होगी। पूरा राजस्थान मानता है कि सचिन पायलट अपनी पार्टी में ही परेशान है वह अशोक गहलोत को ताकत दिखाने के लिए हमारा इस्तेमाल न करें । 

इससे पूर्व अग्रवाल एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ देवराज के घर गये जिनकी हाल ही में स्कूल में एक मुस्लिम युवक ने चाकू से गोदकर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी थी। उन्होंने परिवार से अपनी संवेदना व्यक्त करते हुये कहा कि भाजपा उनके परिवार के साथ सदा खड़ी रहेगी। अग्रवाल ने अपनी ओर से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी मुहैया करवायी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन