हम वापसी करेंगे, यह सिर्फ टीम नहीं मेरा परिवार है: वेस्ट दिल्ली लायंस मालिक राजन चोपड़ा

By Desk
On
  हम वापसी करेंगे, यह सिर्फ टीम नहीं मेरा परिवार है: वेस्ट दिल्ली लायंस मालिक राजन चोपड़ा

नई दिल्ली । वेस्ट दिल्ली लायंस को भले ही अपने हालिया मैचों में चुनौतियों का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम के मालिक डॉ. राजन चोपड़ा टीम को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। टीम के आशाजनक प्रदर्शन न करने के बावजूद भी उन्हें इस बात से काफी तसल्ली है कि दिल्ली के खिलाड़ी अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग टी20 के मंच पर चमक रहे हैं।

गुरुवार को बारिश के चलते बाधित हुए मैच में नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स ने वेस्ट दिल्ली लायंस को 7 विकेट से हरा दिया। वेस्ट दिल्ली लायंस ने भरपूर प्रयास किया, लेकिन इंद्र देवता को कुछ और ही मंजूर था।

Read More  मोईन अली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

वेस्ट दिल्ली लायंस टीम के मालिक डॉ. राजन चोपड़ा ने कहा, "टीम के लिहाज से पिछले कुछ गेम कठिन रहे हैं, लेकिन दिल्ली के सभी खिलाड़ी मेरे लिए एक परिवार की तरह है। मुझे इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता की कौन सी टीम मैच जीत रही है, अच्छी बात यह है दिल्ली के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वह मेरे लिए एक परिवार की तरह हैं और मेरी शुभकामनाएं हमेशा उनके साथ हैं।"

Read More  महिला टी20 विश्व कप के लिए स्कॉटलैंड की टीम घोषित, कैथरीन ब्राइस होंगी कप्तान

डॉ. राजन चोपड़ा ने टीम को संदेश देते हुए कहा, "जीत हार अपनी जगह है, आप लोग परिणाम की चिंता किए बिना मैदान पर अपना शत प्रतिशत देने पर ध्यान केंद्रित करें। उन्होंने अपने खिलाड़ियों को उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन की परवाह किए बिना निडर होकर एक टीम के रूप में खेलने के लिए प्रोत्साहित किया।"

Read More  युवा भारतीय खिलाड़ी सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने रोहित शर्मा की कप्तानी को सराहा

उन्होंने आगे कहा," एक मालिक के रूप में मैं खिलाड़ियों को केवल अपना 100 प्रतिशत देने की सलाह देता हूं, परिणाम चाहे कुछ भी हो। मैं हमेशा उन्हें यही सलाह देता हूं कि बिना डरे एक टीम बनकर खेलो, आज नहीं तो कल सफलता निश्चित मिलेगी।"

फिलहाल वेस्ट दिल्ली शुक्रवार को साउथ दिल्ली सुपरस्टारज़ से मुकाबले की तैयारी में जुटी है।

चोपड़ा ने अपनी टीम की क्षमताओं पर भरोसा जताते हुए कहा, "आने वाले खेलों में हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे, हमारा ध्यान नतीजों पर नहीं बल्कि खेलों पर है। हम एक परिवार हैं और परिवार की तरह ही लड़ेंगे।"

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन