इटावा रेलवे स्टेशन के पास दिनदहाड़े युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में दहशत

By Desk
On
  इटावा रेलवे स्टेशन के पास दिनदहाड़े युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, इलाके में दहशत

इटावा । इटावा जनपद में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास स्टेशन बजरिया में एक युवक की चाकुओं से गोदकर दिन दहाड़े हत्या से सनसनी फ़ैल गई। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक मृतक के शव को सड़क पर फेंककर मौके से भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी, सीओ और कई थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास नुक्कड़ टी स्टाल पर चाय पीते समय दो युवकों में हुए आपसी विवाद के बाद एक युवक ने दूसरे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है। हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया है कि उसका नाम जितेंद्र मौर्य है और वह बरेली जनपद का रहने वाला है। वह इटावा में रहकर पेड़ पौधों की नर्सरी चलाता था और मोनू यादव नाम का युवक जितेंद्र यादव की नर्सरी में नौकरी करता था।

Read More  एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को समृद्ध करने का मार्ग प्रशस्त करेगा राम नाथ स्वामी मंदिर : योगी आदित्यनाथ

आज से डेढ़ वर्ष पूर्व जितेंद्र मौर्य ने मोनू यादव की बहन से प्रेम विवाह कर लिया था। लेकिन लड़की नाबालिग होने की वजह से न्यायालय ने उस शादी को अवैध घोषित करते हुए खारिज कर दिया था। लेकिन अब लड़की बालिग होने के बाद आरोपी जितेंद्र मौर्य मृतक मोनू यादव की बहन से शादी करना चाहता था और शादी करने का दवाब बना रहा था। जिसका मोनू यादव विरोध कर रहा था। इसी बात को लेकर आज यह लोग रेलवे स्टेशन के पास नुक्कड़ टी स्टाल पर चाय पीने आए और इसी दौरान आपसी विवाद हो जाने के बाद आरोपी जितेंद्र मौर्य ने तेज धारदार चाकू से गोदकर मोनू यादव की हत्या कर दी और उसके शव को स्टेशन परिक्षेत्र में छोड़कर भाग रहा था। जिसे पुलिस ने आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Read More  दीपोत्सव के दौरान 4 दिनों तक अलौकिक आभा से दमक उठेगा अयोध्या धाम

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन