अब कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना

By Desk
On
  अब कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' विवाद के कारण लटक गई है। यह फिल्म अब 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी लेकिन उनके विवादित बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वह बॉलीवुड के कई एक्टर्स के अलावा भारतीय स्वतंत्रता संग्राम, राजनीतिक नेताओं, किसान आंदोलन को लेकर भी विवादित बयान दे चुकी हैं। कंगना ने अब दिग्गज अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन पर निशाना साधा है।

हाल ही में संपन्न हुए संसद सत्र के दौरान जया बच्चन की खूब चर्चा रही। जब राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने जया के नाम के साथ उनके पति अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ा तो वह नाराज हो गईं। इसी गुस्से में उन्होंने कुछ बयान भी दे दिए। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है।

Read More  कंगना रनौत को मिली राहत, 'इमरजेंसी' की रिलीज का रास्ता साफ

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना

Read More  अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जया बच्चन के नाम के साथ अमिताभ का नाम इस्तेमाल करने से हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने कहा, 'यह बेहद शर्मनाक मामला है। प्रकृति ने पुरुषों और महिलाओं को अलग-अलग तरह से बनाया है। उनमें अंतर है लेकिन आजकल हो ये रहा है कि कुछ महिलाएं नारीवाद के नाम पर गलत दिशा में जा रही हैं। हमारा समाज अहंकार की ओर बढ़ रहा है, जो पूरी तरह से गलत है। लोग सोचते हैं कि मेरी पहचान कहीं खो गई है। कंगना ने ये भी कहा कि उन्हें पैनिक अटैक आते हैं।

Read More  आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन