kareena kapoor starrer the buckingham murders takes a disappointing start /करीना कपूर स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' की निराशाजनक शुरुआत

By Desk
On
kareena kapoor starrer the buckingham murders takes a disappointing start /करीना कपूर स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' की निराशाजनक शुरुआत

करीना कपूर खान स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म देशभर में सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। देशभर में पहले दिन फिल्म के सिर्फ 1300 शो हुए। इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की इसकी जानकारी सामने आ गई है।

करीना कपूर खान स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह क्राइम थ्रिलर 13 सितंबर को रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म ने अच्छी कमाई नहीं की, लेकिन समीक्षकों ने करीना कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। 2024 में यह उनकी दूसरी फिल्म है। 'क्रू' के बाद इस साल वह 'द बकिंघम मर्डर्स' में दूसरी बार दर्शकों के सामने आई हैं।

Read More  विवादों में फंसी 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का नोटिस

करीना कपूर, कृति सेनन, तब्बू की फिल्म 'क्रू' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म ने देशभर में 157 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद उनकी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। हालांकि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने से ऐसी संभावना है कि करीना कपूर की क्राइम थ्रिलर का कलेक्शन वीकेंड में बढ़ सकता है।

Read More  आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल  लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल
बेरूत: मंगलवार को लेबनान में पेजर में हुए सीरियल बलास्ट के बाद बुधवार को एक बार फिर वायरलेस डिवाइस में...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया पीडब्ल्यूडी सेवा एप लॉंच
नवाचारों को अपनायें और आमजन के प्रति संवेदनशील बनकर काम करें -गौतम कुमार दक(सहकारिता मंत्री)
राज्य सरकार शीघ्र ही युवा नीति-2024 लाएगी: मुख्यमंत्री
राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी मामलाः राजस्थान युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश विश्वभर में अग्रणी बनेः राष्ट्रपति
किसान दिवस में गूंजा ग्रामीण क्षेत्र में तेंदुआ आने का मामला