ट्रेन में टीटीई से दुर्व्यवहार करने वाले तृणमूल विधायक के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की तैयारी में रेलवे

By Desk
On
  ट्रेन में टीटीई से दुर्व्यवहार करने वाले तृणमूल विधायक के खिलाफ कानूनी कदम उठाने की तैयारी में रेलवे

कोलकाता । पूर्व रेलवे ने बुधवार को कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस के विधायक कनाई चंद्र मंडल के खिलाफ ट्रेन में एक यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) के साथ दुर्व्यवहार को लेकर कानूनी कदम उठाने पर विचार कर रही है।

हालांकि, विधायक मंडल का दावा है कि टीटीई ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था और इस मामले में उन्होंने रेलवे अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई है।

Read More अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump पर फिर हमले का प्रयास

पूर्व रेलवे के प्रवक्ता कौशिक मित्रा ने बताया कि नवग्राम के विधायक के साथ यात्रा कर रही महिला यात्री के पास उसके नाम का सही टिकट नहीं था, और इस मुद्दे पर विवाद हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि मंडल ने ड्यूटी पर तैनात टीटीई के साथ दुर्व्यवहार किया। इसके चलते पूर्व रेलवे इस मामले में कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही है और अपने वकीलों और वरिष्ठ अधिकारियों से सलाह ले रही है।

Read More  एक भी जूनियर डॉक्टर सस्पेंड हुआ तो ओपीडी सेवा बंद कर देंगे

यह घटना सोमवार को हुई जब मंडल मालदा-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे। उनके साथ एक महिला भी उनके बगल में ही बैठकर यात्रा कर रही थी जिसके पास वैध टिकट नहीं था। टीटीई ने इसे लेकर आपत्ति दर्ज कराई तो आरोप है कि विधायक ने उनके साथ काफी दुर्व्यवहार किया।

Read More  एनबीएसटीसी शुरू करेगी 'लेडीज स्पेशल बस'

वहीं, विधायक मंडल का दावा है कि महिला यात्री उनके निर्वाचन क्षेत्र की थी और उसने सामान्य टिकट को उस चेयर कार श्रेणी में बदलने का अनुरोध किया था, जिसमें वह बैठी हुई थी।

आरोप लगाते हुए मंडल ने कहा कि टीटीई ने उनके अनुरोध को मानने से इनकार कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने इस मामले को लेकर हावड़ा के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) के पास शिकायत दर्ज कराई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन