यूपी सरकार के कारागार मंत्री ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण

By Desk
On
  यूपी सरकार के कारागार मंत्री ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण

जालौन । उत्तर प्रदेश सरकार के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति गुरूवार को जालौन पहुंचे और यहां पर उन्होंने राजकीय मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था से लेकर कई अहम मुद्दों पर दिशा निर्देश दिए साथ ही मरीजों के लिए पर्चा काउंटर बढ़ाए जानें की बात कही।

गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार के होमगार्ड राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन, जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय और पुलिस अधीक्षक डॉक्टर दुर्गेंश कुमार के साथ उरई की राजकीय मेडिकल कोॉलेज पहंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले पर्चा काउंटर पर लगी भीड़ को देखा जहां मरीजों की ज्यादा भीड़ देखते हुए उन्होंने मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर अरविंद त्रिवेदी तथा सीएमएस डॉक्टर प्रशांत निरंजन को निर्देश देते हुए कहा कि मरीजों की भीड़ देिखते हुए 10 नए पर्चे काउंटर खोले जाएं। जिससे मरीज को पर्चा बनवाने में किसी प्रकार की समस्या न हो।

Read More  मुख्यमंत्री साय 15 को मध्य प्रदेश व गुजरात के दोरे पर रहेंगे

इसके अलावा कारागार मंत्री ने ओपीडी कक्ष का निरीक्षण किया, साथ ही वार्ड में जाकर भर्ती मरीजों से बात की। इस दौरान उन्होंने मरीजों से मेडिकल कॉलेज में मिलने वाले इलाज के बारे में जानकारी ली और समस्याओं के बारे में पूछा जिस पर मरीजों ने मंत्री को बताया कि उन्हें बेहतर इलाज मिल रहा है और किसी प्रकार की कोई समस्या मेडिकल तमें नहीं है। वहीं डॉक्टरों को निर्देश दिए कि मरीजों की बेहतर पा जाए। आयुष्मान कार्ड धारकों को विशेष लाभ दिया जाए उसी दवा को लिखे जो प्रधानमंत्री औषधि केंद्र पर मिलती हो।

Read More  शैक्षणिक सत्र में बच्चों का प्रतिमाह होगा नियमित टेस्ट : कलेक्टर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन