आम आदमी पार्टी की बैठक : दर्जनों नए सदस्यों ने ली पार्टी सदस्यता, भाजपा पर कसा तंज

By Desk
On
    आम आदमी पार्टी की बैठक : दर्जनों नए सदस्यों ने ली पार्टी सदस्यता, भाजपा पर कसा तंज

हरिद्वार । आम आदमी पार्टी की एक बैठक वार्ड नंबर 42 पावधोई, ज्वालापुर में आयाेजित की गई, जिसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।बैठक में वार्ड अध्यक्ष और संभावित पार्षद प्रत्याशी डॉक्टर मेहरबान अली, प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली और निवर्तमान जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी के नेतृत्व में शौहेल गोड ने अपने दर्जनों साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी नगर निगम चुनावाें के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्हाेंने भाजपा पर आराेप लगाया कि वह चुनाव से भाग रही है और हार के डर से निकाय चुनाव को टालने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रही है। आम आदमी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है और तथाकथित फर्जी शराब घोटाले में भाजपा की मिलीभगत जनता के सामने उजागर हो गई है।

Read More  मानसून की विदाई देरी से होने के आसार, संवेदनशील इलाकों में सतर्कता बरतने की जरूरत

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की राजनीति करती है, जबकि भाजपा धार्मिक उन्माद फैलाकर सत्ता हासिल करती रही है। उन्हाेंने भाजपा काे डूबता जहाज करार दिया है कहा कि अब काेई भी भाजपा की सवारी नहीं करना चाहता।

Read More  मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध, दिल्ली बैंड के पास फंसे 400 यात्री, एसडीआरएफ ने बचाया

निवर्तमान जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा कि हरिद्वार में आम आदमी पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बद्रीनाथ और मंगलौर में भाजपा की करारी हार के बाद, वह अब चुनाव से भाग रही है। निवर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने भाजपा पर महिलाओं के प्रति दोगला रवैया अपनाने का आराेप लगाया।

Read More  उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से की भेंट

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन