हरिद्वार निकाय चुनाव: कांग्रेस की बैठक में एकजुटता पर जोर

By Desk
On
 हरिद्वार निकाय चुनाव: कांग्रेस की बैठक में एकजुटता पर जोर


  हरिद्वार । आगामी निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा के नेतृत्व में नया हरिद्वार स्थित युवा कांग्रेसी समर्थ अग्रवाल के निवास पर एक बैठक का आयाेजन किया। इस बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरेंद्र भारद्वाज ने की। बैठक का मुख्य उद्देश्य निकाय चुनाव में कांग्रेस के पार्षद और मेयर प्रत्याशियाें की जीत सुनिश्चित करना और प्रत्याशियों के चयन के लिए उपयुक्त आधार तय करना था।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी और युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कैश खुराना ने बैठक में कहा कि कांग्रेस की विजय के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना हाेगा। सैनी ने हरिद्वार में कॉरिडोर मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन सत्ता के दबाव में कॉरिडोर मामले में व्यापारियों को गुमराह कर रहा है।

Read More  मानसून की विदाई देरी से होने के आसार, संवेदनशील इलाकों में सतर्कता बरतने की जरूरत

उन्हाेंने कहा कि जब जिलाधिकारी हरिद्वार ने सर्वे कंपनी को दिए गए अनुमति पत्र में कॉरिडोर की बात लिखी है तो वह झूठी कैसे हो सकती है? उन्होंने कहा कि कॉरिडोर केंद्र सरकार की योजना है और मोदी सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसमें राज्य सरकार से कोई लेना देना नहीं है।

Read More  सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत व जिला जज प्रशांत जोशी ने किया डॉ. नरेश चौधरी को सम्मानित

सैनी ने कहा कि हरिद्वार एक पौराणिक शहर है और इसकी पौराणिकता बनी रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरिद्वार शहर को कॉरिडोर की कोई आवश्यकता नहीं है। हरिद्वार और स्थानीय व्यापारियों का हित ही कांग्रेस का हित है।

Read More  उत्तराखंड सरकार ने हटाया प्रतिबंध, अब सरकारी कर्मचारी संघ के कार्यक्रमों में हो सकेंगे शामिल

युवा कांग्रेस नेता नमन अग्रवाल और मनोज जाटव ने कहा कि पार्षद प्रत्याशियों का चयन उसकी पार्टी निष्ठा और उसके कामों को देखकर किया जाए। पिछले कार्यकाल में हमने देखा कि कैसे भाजपा ने कांग्रेसी पार्षदों को खरीदकर शामिल करा लिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं और स्थानीय विधायक से हमें सतर्क रहना होगा।    
 
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन