उप्र पुलिस भर्ती परीक्षा का चौथा दिन, कड़ी सुरक्षा के बीच प्रथम पाली की परीक्षा जारी

By Desk
On
  उप्र पुलिस भर्ती परीक्षा का चौथा दिन, कड़ी सुरक्षा के बीच प्रथम पाली की परीक्षा जारी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी सीधी भर्ती परीक्षा का आज चौथा दिन है। चौथे दिन की प्रथम पाली की परीक्षाएं प्रदेश के जिलों में कड़ी सुरक्षा के बीच जारी हैं। वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर एक बजे से शुरू होगी। सुचिता पूर्ण परीक्षा सम्पन्न कराने के लिए थ्री लेयर चेकिंग के बाद ही अभ्यर्थियों काे परीक्षा केंद्र में प्रवेश दिया जा रहा है।

पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने गुरुवार को ही चौथे व शनिवार काे अंतिम दिन की परीक्षाओं को लेकर मातहतों को कड़े निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा ​था कि परीक्षा पारदर्शी होनी चाहिए। जिन केंद्रों पर पुलिस परीक्षाएं हो रही है वहां पर हर गतिविधि पर नजर रखी जाए। परीक्षाएं नकलविहिन होनी चाहिए। किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं हाेगी।

Read More  वाराणसी:गंगा का जलस्तर खतरे के निशान के समीप,तटवर्ती क्षेत्र टापू बने

लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, मथुरा, आगरा, मेरठ और अधिकांश जिलों में पुलिस भर्ती की प्रथम पाली की परीक्षाएं 10 बजे से जारी है। परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने और नकल माफियों पर नजर रखने के लिए एसटीएफ, स्थानीय पुलिस, साइबर क्राइम की टीम पूरी तरह से मुस्तैद हैं। स्वयं पुलिस महानिदेशक कंट्राेल रूम से परीक्षा केंद्रों पर नजर बनाए हुए हैं। लखनऊ में थ्री लेयर में चेकिंग की जा रही है। महिलाओं और पुरूषों के हाथ में बंधे कलावा, धागा बेल्ट उतरवाया गया है।

Read More  महज दो वर्ष में इंसेफेलाइटिस पर पाया काबू : आदित्यनाथ

शुक्रवार को प्रथम पाली की परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी रात में ही परीक्षा केंद्राें तक पहुंचने लगे थे। इसको ध्यान में रखते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन ने सारी तैयारी कर रखी थीं ताकि अभ्यर्थियों को किसी प्रकार का कोई परेशानी न उठाना पड़े।

Read More  व्यापारी नेता की अवैध कॉलोनी को ध्वस्त करते समय जमकर हंगामा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन