karthik aryan gave his flat on rent /कार्तिक आर्यन ने किराए पर दिया अपना फ्लैट

By Desk
On
  karthik aryan gave his flat on rent /कार्तिक आर्यन ने किराए पर दिया अपना फ्लैट

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने की हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अभिनय की सभी ने सराहना की। जहां कार्तिक अपनी सफलता का जश्न मना रहे हैं, वहीं अब उन्होंने अपना एक फ्लैट किराए पर दे दिया है। इससे कार्तिक को लाखों की कमाई होने वाली है।

कार्तिक आर्यन ने इसी साल 30 जून को जुहू स्थित सिद्धिविनायक प्रेसीडेंसी में एक फ्लैट खरीदा था। इसकी लागत 17.8 करोड़ रुपये थी। इसके लिए उन्होंने 1.5 करोड़ स्टांप ड्यूटी भी चुकाई थी। साथ ही 30 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन फीस भी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फ्लैट 1912 वर्ग फुट का है। अब हाल ही में उन्होंने ये फ्लैट किराए पर दिया है। इसके लिए वह प्रति माह 4.5 लाख रुपये चार्ज करेंगे।

Read More  भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता बने शाहरुख खान

इससे पहले भी कार्तिक के माता-पिता ने भी पिछले साल प्रॉपर्टी खरीदी थी। उन्होंने इसी सोसायटी में 16.5 करोड़ में एक फ्लैट खरीदा था। यह आठवीं मंजिल पर एक फ्लैट था। इसी जगह पर जावेद अख्तर ने भी फ्लैट लिया था। कई सेलिब्रिटीज इस सोसाइटी का आनंद ले रहे हैं।

Read More  अब कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना

कार्तिक आर्यन जल्द ही 'भूलभुलैया 3' में नजर आएंगे। इसमें उनकी जोड़ी तृप्ति डिमरी के साथ है। इसके अलावा फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की भी भूमिका है। कार्तिक के पास एक फिल्म 'आशिकी 3' भी है।

Read More deepika padukone will raise her daughter herself /अपनी बेटी की परवरिश खुद करेंगी दीपिका पादुकोण

 

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन