actress Deepika padukone becomes mother and gives-l birth to daughter/ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं मां, बेटी को दिया जन्म

By Desk
On
 actress Deepika padukone becomes mother and gives-l birth to daughter/ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं मां, बेटी को दिया जन्म

मुंबई । बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता-पिता बन गए हैं। पिछले कई महीनों से दीपिका की प्रेग्नेंसी की चर्चा हो रही थी। दीपिका कब बनेंगी मां? इस पर सभी का ध्यान था। दीपिका और रणवीर दोनों भी पहली बार माता-पिता बनने को लेकर काफी उत्साहित थे। ऐसे में अब ये बात सामने आ गई है कि दीपिका मां बन गई हैं। दीपिका और रणवीर के घर लक्ष्मी आई हैं।

विश्वस्त सूत्र ने बताया कि गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कल गणेश चतुर्थी के दिन शाम करीब 5 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दीपिका को उनकी मां के साथ मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ले जाया गया। इसी बीच वीडियो और फोटो वायरल हो गए। इसके बाद ये बात सामने आई है कि दीपिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। हालांकि दीपिका या रणवीर ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

Read More  गणेश पंडालाें में दिखा 'कंतारा' का जादू

फरवरी 2024 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऐलान किया था कि वो माता-पिता बनने वाले हैं। इसके बाद दीपिका का बेबी बंप नजर नहीं आने पर कहा गया कि ये फेक प्रेग्नेंसी है। एक्ट्रेस को कई इवेंट्स में हाई हील्स पहने देखा गया। इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था लेकिन कुछ दिन पहले दोनों ने एक मैटरनिटी फोटोशूट कराकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी। इसके बाद डिलीवरी के लिए जाने से पहले दीपिका और रणवीर ने भगवान सिद्धिविनायक के दर्शन किए। इस बार दोनों अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए। शादी के छह साल बाद दीपिका और रणवीर का घर बदल गया है। गणेश चतुर्थी के दूसरे दिन उनकी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आया है।

Read More priyankas romantic pictures with husband nick go viral /पति निक के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका, तस्वीरें वायरल

दीपिका के काम की बात करें तो वह हाल ही में नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 AD' में नजर आई थीं। इस फिल्म में दीपिका प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ नजर आईं थीं। अब दीपिका जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में महिला पुलिसकर्मी के किरदार में नजर आएंगी। इसमें उनके पति रणवीर सिंह के साथ-साथ अजय देवगन, करीना कपूर, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे।

Read More  पसलियों में चोट के बावजूद 'बिग बॉक्स-18' के सेट पर पहुंचे सलमान खान

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल  लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल
बेरूत: मंगलवार को लेबनान में पेजर में हुए सीरियल बलास्ट के बाद बुधवार को एक बार फिर वायरलेस डिवाइस में...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया पीडब्ल्यूडी सेवा एप लॉंच
नवाचारों को अपनायें और आमजन के प्रति संवेदनशील बनकर काम करें -गौतम कुमार दक(सहकारिता मंत्री)
राज्य सरकार शीघ्र ही युवा नीति-2024 लाएगी: मुख्यमंत्री
राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी मामलाः राजस्थान युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश विश्वभर में अग्रणी बनेः राष्ट्रपति
किसान दिवस में गूंजा ग्रामीण क्षेत्र में तेंदुआ आने का मामला