सांसद कंगना रनौत के किसान विरोधी बयान को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

By Desk
On
   सांसद कंगना रनौत के किसान विरोधी बयान को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

जालौन । जनपद में कांग्रेस कमेटी एवं किसान कांग्रेस के सयुंक्त तत्वाधान में भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत के किसान विरोधी बयान के विरोध में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए कंगना रनौत के इस्तीफ की मांग भी की।

शनिवार को जालौन के मुख्यालय उरई के कलेक्ट्रेट परिसर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होते हुए सांसद कंगना रनौत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सांसद से इस्तीफे की मांग भी की। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र शुक्ला का कहना है कि किसान विरोधी बयान से स्पष्ट तौर से नजर आ रहा है कि सांसद कंगना रनौत मानसिक रुप से बीमार है। कंगना रनौत को चर्चाओं में बने रहने की आदत हो गई है। बार-बार गलत ब्यानबाजी करके किसानों को बदनाम करके वे बटोरना चाहती हैं। इस ब्यान का उन्हें भविष्य में खामियाजा उठाना पड़ेगा।

Read More  मुख्यमंत्री डॉ. यादव आज खालवा में करेंगे जनजातीय विद्यार्थियों को सम्मानित

किसान अध्यक्ष बीरपाल राजपूत ने कहा कि सांसद कंगना रनौत का किसानों को हत्यारा और बलात्कारी बोलना देश के किसानों के ऊपर सीधा-सीधा हमला है। पूरे देश के किसान कंगना रनौत को कतई माफ नहीं करेंगे और इसका खामियाजा मोदी सरकार को भुगतना ही पड़ेगा।

Read More  माकपा नेता सुभाष मुंडा की हत्या के आरोपित की जमानत याचिका खारिज

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन