देहरादून में भाजपा का सदस्यता अभियान कल से होगा प्रारंभ

By Desk
On
 देहरादून में भाजपा का सदस्यता अभियान कल से होगा प्रारंभ

देहरादून । प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सदस्यता के साथ दिल्ली राष्ट्रीय कार्यालय में भाजपा का सदस्य अभियान प्रारंभ हो गया है।

प्रदेश में इस अभियान की शुरुआत 3 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा सदस्यता दिलाने के साथ हाेगी। यह कार्यक्रम प्रदेश मुख्यालय, बलबीर रोड पर प्रात: 11 बजे आयोजित किया जाएगा, जिसमें अन्य प्रमुख लोग भी औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

Read More  मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध, दिल्ली बैंड के पास फंसे 400 यात्री, एसडीआरएफ ने बचाया

इसके बाद, 4 सितंबर को जिले स्तर पर सांसदों, विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों समेत वरिष्ठ पदाधिकारियों को सदस्यता दिलाई जाएगी। अभियान के पहले पखवाड़े में घर घर संपर्क किया जाएगा और बड़े कार्यक्रम आयाेजित किए जाएंगे।

Read More  सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत व जिला जज प्रशांत जोशी ने किया डॉ. नरेश चौधरी को सम्मानित

मनवीर चौहान ने बताया कि दो चरणों में संपन्न होने वाले इस प्राथमिक सदस्यता अभियान के बाद 16 से 31 तक सक्रिय सदस्य बनाए जाएंगे । इस दाैरान, प्रत्येक रविवार काे अटल सदस्यता पर्व के रूप में मनाया जाएगा, जाे भारत रत्न पूर्व प्रधान मंत्री अटल विहारी वाजपेयी के 100वें जन्मवर्ष के उपलक्ष्य में आयाेजित हाेगा।

Read More  मुख्यमंत्री धामी ने दृष्टि बाधित बच्चों संग केक काटकर मनाया जन्मदिन

पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार, इस अभियान को पर्व की भांति मनाते हुए अन्य कार्यक्रमों से भी जोड़ा जाएगा। 29 सितम्बर और 27 अक्टूबर को होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम काे भी सदस्यता अभियान के साथ जोड़कर अधिक से अधिक लाेगाें काे भाजपा का सदस्य बनाने का प्रयास किया जाएगा। बूथ स्तर पर 'मन की बात' कार्यक्रम में लोगों को आमंत्रित कर उन्हें भाजपा का सदस्य बनाने की याेजना है। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन