कांग्रेस नेत्री ने मह‍िला सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल, कहा-दुष्‍कर्म पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी

By Desk
On
  कांग्रेस नेत्री ने मह‍िला सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल, कहा-दुष्‍कर्म पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी

रायपुर । कांग्रेस नेत्री और सोशल मीडिया चेयरमैन सुप्रिया श्रीनेत ने आज साेमवार काे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रेसवार्ता की। इस अवसर पर श्रीनेत ने छत्तीसगढ़ में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर कड़ी आलोचना की। उन्होंने आंकड़ा जारी करते हुए कहा कि पिछले 8 महीनों में छत्तीसगढ़ में 600 से अधिक बलात्कार के मामले दर्ज हुए हैं, जबकि महिलाओं के खिलाफ 3000 से अधिक अपराध हुए हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने इन मामलों पर राज्य सरकार पर पर्दा डालने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस लगातार आवाज उठा रही है। दुष्कर्म पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

रायपुर के राजीव भवन में कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस हुई। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज सहित कई नेता मौजूद थे।कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि छत्तीसगढ़ भी महिलाओं के लिए असुरक्षा से अछूता नहीं. रायपुर और भिलाई में दुष्कर्म के मामले सामने आए है।

Read More  न्याय की मांग को लेकर पूरी दुनिया में व्यापक विरोध प्रदर्शन सुबह से शुरू होकर सारी रात चला

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि देश को आधी आबादी सुरक्षित नहीं है, पूरा देश आक्रोशित है। आधी आबादी के लिए देश का कोई कोना सुरक्षित नहीं है। कितने निर्भया चाहिए इस देश को, कब सत्ता का संरक्षण खत्म होगा। इससे अछूता छत्तीसगढ़ भी नहीं रहा है। राजधानी रायपुर के बस स्टैंड में दुष्कर्म, भिलाई में छोटी बच्ची के साथ, रायगढ़ में आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म हुआ, यह सभी समाज और पुरुषों पर धब्बा है। लेकिन सरकार लीपा पोती में जुट जाती है। सरकार में बैठे सत्ताधीश क्या महिला बेटियों के साथ खड़े हैं? हमेशा आरोपिताें को संरक्षण मिलता है। पीड़ित महिलाओं को दर-दर भटकना पड़ता है, अब एक नया चलन शुरू हो गया है कि पीड़ितों को एफआईआर दर्ज करवाने के लिए आंदोलन करना पड़ेगा।

Read More  1990 से लेकर अब तक के शासन में अमावस्या और पूर्णिमा का फर्क पता चल रहा होगा : जेपी नड्डा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन