मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया तीखा हमला

By Desk
On
 मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया तीखा हमला

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। दुष्कर्मियों को फांसी और आजीवन कारावास की सजा वाले ‘अपराजिता बिल’ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह बिल एक ऐतिहासिक कदम है! प्रधानमंत्री जो नहीं कर सके, हमने कर दिखाया। प्रधानमंत्री देश के लिए शर्म की बात हैं! वह महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर पाए। मैं केंद्रीय गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग करती हूं।

विधानसभा में ममता की इस तीखी टिप्पणी के दौरान विपक्ष ने विरोध करते हुए हंगामा किया। ममता ने विपक्षी विधायकों को शांत रहने के लिए हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैं हाथ जोड़कर कह रही हूं, कृपया चुप रहकर सुनें।

Read More  एनबीएसटीसी शुरू करेगी 'लेडीज स्पेशल बस'

ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश और गुजरात में हुई बलात्कार की घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की भी मांग की। उन्होंने कहा कि पहले नरेंद्र मोदी का इस्तीफा चाहिए, फिर बाकी की बात करेंगे।

Read More  मुख्यमंत्री साय 15 को मध्य प्रदेश व गुजरात के दोरे पर रहेंगे

मुख्यमंत्री ने विपक्षी विधायकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुझ पर कोई भी अभद्र टिप्पणी का मुझ पर कोई असर नहीं होता, लेकिन आप बंगाल की छवि को खराब न करें। अगर मेरे पार्टी के लोग प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री के बारे में ऐसे बोलें तो आपको कैसा लगेगा ?

Read More  हम सभी को हिन्दी भाषा पर होना चाहिए गर्व: विक्रमादित्य सिंह

शुभेंदु अधिकारी के सवाल पर ममता ने जवाब दिया कि अपराजिता बिल को लेकर जो भी बात की जा रही है, वह विपक्ष की राजनीति है। अगर आप देखना चाहते हैं कि बिल पास होता है या नहीं, तो राज्यपाल से जाकर बिल पर हस्ताक्षर कराएं।

ममता बनर्जी ने रेलवे सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा, "आप लोग कहते हैं कि ट्रेन में बलात्कार हुआ, तो क्या ट्रेन हमारी है? ट्रेन के अंदर की सुरक्षा का जिम्मा आरपीएफ का है और यह उनकी विफलता है।"

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हमारी पुलिस ने अपने स्तर पर जांच की और पीड़िता के माता-पिता को हर जानकारी दी गई। लेकिन अदालत ने सीबीआई को मामला सौंप दिया। हम सीबीआई से भी न्याय की मांग करते हैं।


 
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल  लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल
बेरूत: मंगलवार को लेबनान में पेजर में हुए सीरियल बलास्ट के बाद बुधवार को एक बार फिर वायरलेस डिवाइस में...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया पीडब्ल्यूडी सेवा एप लॉंच
नवाचारों को अपनायें और आमजन के प्रति संवेदनशील बनकर काम करें -गौतम कुमार दक(सहकारिता मंत्री)
राज्य सरकार शीघ्र ही युवा नीति-2024 लाएगी: मुख्यमंत्री
राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी मामलाः राजस्थान युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश विश्वभर में अग्रणी बनेः राष्ट्रपति
किसान दिवस में गूंजा ग्रामीण क्षेत्र में तेंदुआ आने का मामला