कांस्टेबल भर्ती: कम्प्यूटर आधारित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी

By Desk
On
  कांस्टेबल भर्ती: कम्प्यूटर आधारित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी

जयपुर । पुलिस मुख्यालय के पदोन्नति एवं भर्ती बोर्ड की ओर से कॉन्स्टेबल भर्ती-2023 के तहत विज्ञापित 3 हजार 578 पदों की गत 13—14 जून को आयोजित कम्प्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) में सफल रहे पर कॉन्स्टेबल सामान्य, दूरसंचार, चालक, घुडसवार, श्वानदल पद के अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड) राजस्थान सचिन मित्तल ने बताया कि इन सभी सफल अभ्यर्थियों की सूचियां विभाग की वेबसाइट पर अपलोड की गई है। उन्होंने बताया कि कम्प्यूटर आधारित परीक्षा में सफल रहे कॉन्स्टेबल चालक, घुडसवार, श्वानदल पद अभ्यर्थियों एवं कॉन्स्टेबल बैण्ड पद केआवेदकों की दक्षता परीक्षा शीघ्र ही रेंज मुख्यालय स्तर पर आयोजित करवाई जायेगी। जिसके ऑनलाइन प्रवेश-पत्र पृथक से जारी किए जाएंगे।

Read More 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी

एडीजी मित्तल ने बताया कि दक्षता परीक्षा के आयोजन उपरान्त विज्ञापित पदों के विरूद्ध पदवार एवं जिला यूनिट वार चयन की कार्यवाही की जाएगी। पदवार, वर्गवार चयनित अभ्यर्थियों की सूची जिला, यूनिट कार्यालय स्तर पर जारी की जाएगी। चयनोपरान्त कट ऑफ मार्क्स एवं भर्ती संबंधी अन्य सूचना के सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी संबंधित जिला, यूनिट कार्यालय में सम्पर्क स्थापित कर सकते है।

Read More  ग्यारह केवी लाइन का तार अचानक टूटकर बाड़े पर गिरा, करंट से 81 पशुओं की मौत

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपनी तैयारी रखें तथा पुलिस विभाग की वेबसाइट को अधिकारिक सूचना के लिए नियमित रूप से चेक करते रहें।

Read More सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से बनायी गई सड़कों की गुणवत्ता ख़राब होने पर जाँच करने वालों पर कार्यवाही के साथ-साथ ठेकेदारों को भी करो ब्लैकलिस्ट-झाबर सिंह खर्रा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल  लेबनान में पेजर के बाद अब फटे रेडियो सेट, कई लोग घायल
बेरूत: मंगलवार को लेबनान में पेजर में हुए सीरियल बलास्ट के बाद बुधवार को एक बार फिर वायरलेस डिवाइस में...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने किया पीडब्ल्यूडी सेवा एप लॉंच
नवाचारों को अपनायें और आमजन के प्रति संवेदनशील बनकर काम करें -गौतम कुमार दक(सहकारिता मंत्री)
राज्य सरकार शीघ्र ही युवा नीति-2024 लाएगी: मुख्यमंत्री
राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी मामलाः राजस्थान युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश विश्वभर में अग्रणी बनेः राष्ट्रपति
किसान दिवस में गूंजा ग्रामीण क्षेत्र में तेंदुआ आने का मामला