preity zinta revealed the difficult phase of her life /प्रीति जिंटा ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर का किया खुलासा

By Desk
On
  preity zinta revealed the difficult phase of her life /प्रीति जिंटा ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर का किया खुलासा

बॉलीवुड 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा हमेशा चर्चा में रहती हैं। आईपीएल हो या सोशल मीडिया उनका जादू हर जगह देखने को मिलता है। 'डिंपल गर्ल' आज भले ही एक सफल एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं लेकिन निजी जिंदगी में प्रीति को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर के बारे में खुलकर बात की।

प्रीति ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत की। शादी के बाद प्रीति जिंटा 2021 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनीं। उनके बच्चों का नाम जय और जिया था। हालाँकि, सरोगेसी का विकल्प चुनने से पहले उन्होंने आईवीएफ का भी प्रयास किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने अपने प्यार का इजहार किया।

Read More  माता-पिता बनने से पहले रणवीर-दीपिका ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन

प्रीति ने कहा, "मैंने भी अपनी जिंदगी में कई बुरे दिन देखे हैं। बुरे वक्त में खुश और भाग्यशाली रहना एक बड़ा संघर्ष है। मुझे आईवीएफ के दौरान अपनी कठिनाइयों के दौरान यह महसूस हुआ। हर बार मैं मुस्कुराती रहती हूं।" मेरा चेहरा और व्यवहार करना बहुत कठिन था। कभी-कभी मैं अपना सिर दीवार पर पटकना चाहता थी, मैं किसी से बात नहीं करना चाहता थी।"

Read More  पसलियों में चोट के बावजूद 'बिग बॉक्स-18' के सेट पर पहुंचे सलमान खान

प्रीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'लाहौर 1947' से वापसी कर रही हैं। फिल्म 'लाहौर 1947' में प्रीति मुख्य भूमिका निभा रही हैं। सनी देओल मुख्य अभिनेता हैं। इसके चलते कई सालों बाद एक बार फिर प्रीति और सनी की जोड़ी देखने को मिलेगी। इतने सालों बाद प्रीति को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

Read More  आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

 

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन