सपा मुखिया टीपू सुल्तान बनने का कर रहे प्रयास : सीएम योगी

By Desk
On
   सपा मुखिया टीपू सुल्तान बनने का कर रहे प्रयास : सीएम योगी

प्रयागराज । फूलपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया टीपू से टीपू सुल्तान बनने का प्रयास कर रहे हैं। जनता उनके कार्यकाल में जंगलराज को भूली नहीं है। सपा ने माफियाराज कायम कर जनता को त्रस्त कर दिया था। उन्होंने कहा आदिकाल से सनातन धर्मावलम्बियों के आस्था का केंद्र रहे प्रयागराज में आज पहचान का संकट खड़ा हो गया है।

बुधवार को फूलपुर इफको पहुंचे सीएम योगी ने भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह पीडीए के नाम पर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। सत्ता में आएंगे तो चाचा और भतीजा वसूली में लिप्त हो जाएंगे। अपने शासन काल में टीपू माफिया को गले का हार बनाकर फिरते थे। उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए हिम्मत चाहिए। उन्होंने फिर कहा कि माफिया अगर सिर उठाने का दुस्साहस करेगा तो उसको मिट्टी में मिलाने का काम भी सरकार करेगी। अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा शासन काल में राजू पाल की निर्ममता से हत्या कर दी गई। इससे लोगों की रूह कांप गई थी। सपा की सरकार को माफिया संचालित करते थे।

Read More  महज दो वर्ष में इंसेफेलाइटिस पर पाया काबू : आदित्यनाथ

इस अवसर पर जनपद प्रयागराज में 5,000 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण, विद्यार्थियों को स्मार्टफोन-टैबलेट वितरण, विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत लाभार्थियों को ऋण वितरण व सहायता राशि का अंतरण एवं 407 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम योगी ने फूलपुर लोकसभा सीट से प्रवीण सिंह पटेल को सांसद निर्वाचित करने पर क्षेत्र की जनता के प्रति आभार जताया। उन्होंने आश्वासन दिया कि फूलपुर में सर्वांगीण विकास होगा।

Read More  मेरठः तीन मंजिला मकान गिरने से 8 लोगों की मौत

फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के इफको परिसर में आयोजित रोजगार मेले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15,448 विद्यार्थियों को टैबलेट एवं स्मार्ट फोन वितरित किया। इनमें से 10,647 लाभार्थी फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के रहे। इसके अलावा 633.80 करोड़ रुपये की 407 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण भी किया।

Read More  कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर

कार्यक्रम के दौरान रोजगार मेले में 50 से अधिक कम्पनियां लगभग 5000 हजार युवाओं को नौकरी देंगी। जिले के कुल 15,448 विद्यार्थियों को टैबलेट-स्मार्ट फोन वितरण, फूलपुर के 10,647 विद्यार्थियों को टैबलेट-स्मार्ट फोन वितरण, 7138 लाभार्थियों के 510.28 करोड़ की ऋण स्वीकृति, जिले में 325.92 करोड़ रुपये की 236 योजनाओं का लोकार्पण, 305.88 करोड़ की 171 परियोजनाओं का शिलान्यास किया।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन