अनिल कपूर ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, पान मसाला का विज्ञापन करने से किया इंकार

By Desk
On
  अनिल कपूर ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, पान मसाला का विज्ञापन करने से किया इंकार

बॉलीवुड में कई प्रमुख अभिनेता पान मसाला विज्ञापन करते ट्रोल हो जाते हैं। अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की आलोचना हो चुकी है। ट्रोलिंग के बाद माफी मांगने के बाद ऐसे विज्ञापन करना बंद कर दिया। अब अनिल कपूर ने भी पान मसाला का विज्ञापन ठुकरा दिया है। उन्होंने करोड़ों रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर ने एक बड़ा पान मसाला विज्ञापन खारिज कर दिया गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों और दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए विज्ञापन के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि चाहे उन्हें कितना भी पैसा मिले, वह ऐसे किसी उत्पाद का प्रचार नहीं करेंगे जिससे लोगों के स्वास्थ्य को खतरा हो। 67 साल की उम्र में भी अनिल कपूर बेहद फिट हैं। उनके लुक्स को देखकर कई लोग कमेंट करते हैं कि वह जवान हो रहे हैं। वह स्वस्थ आहार और जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं। इसलिए वह ब्रांड एंडोर्समेंट बहुत सोच-समझकर करते हैं। वह कभी भी ऐसा कोई विज्ञापन नहीं करते जिससे किसी को नुकसान हो।

अन्य खबरें  पहले हफ्ते में ही 'बिग बॉस 18' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

दूसरी ओर, बॉलीवुड जहां पान मसाला के विज्ञापनों के लिए अभिनेताओं को ट्रोल किया जाता है। साउथ अभिनेताओं ने आज तक कभी ऐसे उत्पाद का प्रचार नहीं किया है। रजनीकांत, कमल हासन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ऐसे विज्ञापन न करने का फैसला किया। इसके बाद सभी कलाकारों ने इस नियम का पालन किया।

अन्य खबरें  सलमान खान को फिर धमकी- 5 करोड़ दो वर्ना हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ
देहरादून । उत्तराखंड के केदारनाथ विधानसभा सीट पर आगामी 20 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस अपनेउम्मीदवार की...
हिमाचल में 2061 वन मित्रों की भर्ती को मंजूरी, नहीं होगा 10 अंकों का साक्षात्कार
सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक
उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली
शाहपुरा में राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट: 1435 करोड़ के निवेश से जिले को मिलेगी नई ऊंचाई
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौत
राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने भर्ती सम्बंधी दो साल का कलेण्डर किया जारी