उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली

By Desk
On
  उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली

जयपुर । नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने दावा किया है कि सात सीटों पर हो रहे उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी एक भी सीट नहीं जीतेगी। सभी सातों सीटों पर भाजपा हारने जा रही है। जनता भाजपा को हराने का मन बना चुकी है। भाजपा सरकार के मंत्री केवल बातें कर रहें हैं, काम किया नहीं। हिम्मत है तो सरकार के दस महीने के कामों पर ही चुनाव लड़कर दिखा देना। कुछ काम हुआ ही नहीं, जनता इन्हें हराएगी।

जूली ने कहा कि उपचुनावों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां दौरे पर आकर पूर्वी राजस्थान नहर परियाेजना के शिलान्यास का प्रोग्राम बनाने की बातें चल रही हैं। ईआरसीपी कांग्रेस सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है। हम इसके शिलान्यास के खिलाफ नहीं है। पीएम 13 नवंबर के बाद ही इसका शिलान्यास करें। उपचुनावों के बीच शिलान्यास करना नैतिक रूप से गलत है। आचार संहिता का उल्लंघन है। मैंने इसे लेकर पीएम को लेटर भी लिखा है। जूली ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार जयपुर के समीप दादिया गांव में जनसभा की आड़ में 27 अक्टूबर को पीकेसी ईआरसीपी का शिलान्यास कराना चाहती है। जयपुर जिले में आचार संहिता लागू नहीं है, लेकिन जयपुर के पड़ोस के कई जिलों में उपचुनाव हैं। इस जनसभा और प्रस्तावित शिलान्यास का मकसद उपचुनाव में राजनीतिक लाभ उठाना है।

अन्य खबरें ब्रिगेडियर एच एच महाराजा सवाई भवानी सिंह की जयंती पर विशेष !

प्रधानमंत्री कार्यालय यदि चुनाव के बीच इस शिलान्यास की अनुमति देता है तो इससे प्रधानमंत्री की गरिमा पर सवाल खड़ा होता है। मतदान से पहले शिलान्यास नहीं हो। इस बारे में कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग को अवगत कराएगी और चुनाव आयोग से दखल की मांग करेगी। चुनाव आयोग इस पर संज्ञान ले कि राज्य सरकार और भाजपा राज्य में उप चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस प्रोजेक्ट का शिलान्यास कराकर मतदाताओं को प्रभावित करना चाहते हैं।

अन्य खबरें  शहीदों के बलिदान से प्रेरणा लेकर देश की सेवा का संकल्प लें: पुलिस महानिदेशक

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ
देहरादून । उत्तराखंड के केदारनाथ विधानसभा सीट पर आगामी 20 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस अपनेउम्मीदवार की...
हिमाचल में 2061 वन मित्रों की भर्ती को मंजूरी, नहीं होगा 10 अंकों का साक्षात्कार
सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक
उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली
शाहपुरा में राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट: 1435 करोड़ के निवेश से जिले को मिलेगी नई ऊंचाई
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौत
राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने भर्ती सम्बंधी दो साल का कलेण्डर किया जारी