अखिलेश यादव दीपावली के बाद शुरू करेंगे चुनावी प्रचार

By Desk
On
  अखिलेश यादव दीपावली के बाद शुरू करेंगे चुनावी प्रचार

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों में नौ निर्वाचन क्षेत्रों में 13 नवम्बर को चुनाव होना है। जिन सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने जीतने के लिए तैयारियां तेज कर दी है। चुनावी प्रचार में पार्टी के नेता दिन-रात लगे हुए हैं। चुनावी प्रचार में दीपावली के बाद और तेजी आएगी और खुद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव भी जनसभाएं व रोड शो करेंगे।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने शनिवार को बताया कि उप्र की नौ सीटों पर उपचुनाव के लिए पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रचार करेंगे। इस चुनावी प्रचार की शुरूआत दीपावली पर्व की खुशियां मनाने के बाद शुरू हो जाएगी। वह सभी नौ सीटों पर जनसभाएं और रोड शो के माध्यम से जनता से पार्टी उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगेंगे। चुनावी प्रचार अभियान शुरूआत करहल विधानसभा सीट से जनसभा कर अखिलेश यादव करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा एक दिन में एक विधानसभा में जनसभा और रोड शो एक साथ किया जाएगा। वहीं चुनाव प्रचार में शिवपाल यादव, सांसद डिंपल यादव, अवधेश प्रसाद भी चुनावी सभाएं करेंगे।

अन्य खबरें  दीपावली पर्व के मद्देनजर माटी कला बोर्ड 23 अक्टूबर से सात दिवसीय प्रदर्शनी लगाएगा

मुख्य प्रवक्ता ने बताया कि चुनावी जनसभाओं व रोड शो के लिए जिला और महानगर संगठनों को स्थलों के साथ कार्यक्रमों की अनुमति लेने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। उपचुनाव प्रचार में पार्टी के बड़े व वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जुटने के निर्देश दे दिए गए हैं। लखनऊ में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर कंट्रोल रूम बनाया गया है। यहां से जिन सीटों पर मतदान होना है उन निर्वाचन क्षेत्रों की चुनाव गतिविधियों पर नजर रखते हुए समस्या आने पर चुनाव आयोग से शिकायत कर दूर कराने के लिए एक टीम 24 घंटे मौजूद रहेगी।
 

अन्य खबरें  ट्रैक्टर ट्राली से दबकर साइकिल सवार युवक की मौत

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात
जयपुर । राजधानी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बड़े स्तर पर सिविल...
देश के भविष्य को आकार देने वाली बनेगी बालिकाएं : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी
राजस्थानी भाषा, साहित्य, संस्कृति पर हम सभी को गर्व : ओंकार सिंह लखावत
पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़
बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सुना ’मन की बात’ कार्यक्रम
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़