गोदरेज जर्सी ने 3x3 लीपफ्रॉग रणनीति का अनावरण किया

हैदराबाद, 24 मार्च, 2025: दक्षिण भारत के डेयरी उद्योग से जुड़े अग्रणी ब्रांड, गोदरेज जर्सी ने वित्त वर्ष ‘26 के लिए अपनी उल्लेखनीय 3x3 लीपफ्रॉग रणनीति का अनावरण किया। इस दूरदर्शी पहल का उद्देश्य है, कंपनी की उत्पाद श्रृंखला का विस्तार करना, बाज़ार में पैठ बनाना और निरंतर नवोन्मेष के ज़रिये उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाना। गोदरेज जर्सी तीन मुख्य उत्पादों-बादाम दूध, पनीर और दही पर ध्यान केंद्रित कर खुद को डेयरी के मूल्यवर्द्धित खंड की प्रमुख इकाई बनने के लिए तैयार कर रही है।
गोदरेज जर्सी के मुख्य कार्यकारी, भूपेंद्र सूरी ने कहा, "वित्त वर्ष ‘26 की ओर बढ़ते हुए हमारी विकास रणनीति सनराइज़ श्रेणियों में केंद्रित है। 3x3 लीपफ्रॉग रणनीति हमें बाज़ार विस्तार में तेज़ी लाने, अपनी उपभोक्ता पेशकशों को बढ़ाने और निरंतर नवोन्मेष, रणनीतिक निवेश और लक्षित साझेदारी के ज़रिये सतत विकास को आगे बढ़ाने में मदद करेगी। इसके अतिरिक्त, हमारा लक्ष्य है, अपने मूल्य वर्धित उत्पादों (वीएपी) पोर्टफोलियो का विस्तार कर अपनी बाज़ार हिस्सेदारी को उल्लेखनीय रूप से बढ़ाना, जिससे दक्षिण भारत के डेयरी बाज़ार में हमारी अग्रणी स्थिति और मज़बूत होगी।"
गोदरेज जर्सी के विपणन प्रमुख (मार्केटिंग हेड), शांतनु राज ने कहा, "आज का उपभोक्ता परिदृश्य पहले से कहीं ज़्यादा गतिशील है, और अग्रणी बने रहने के लिए उनकी बदलती प्राथमिकताओं के साथ तालमेल बनाए रखना ज़रूरी है। हम मूल्यवर्द्धित उत्पादों पर ध्यान देकर ज़्यादा से ज़्यादा घरों को जोड़ना चाहते हैं और सुविधा, स्वाद तथा नवोन्मेष पेश करने के प्रति प्रतिबद्धता के साथ बाज़ार का विस्तार करना चाहते हैं।"
==================
About The Author
Related Posts
Post Comment
Latest News

Comment List