महात्मा गांधी अस्पताल में ठेकाकर्मियों की घिनौनी करतूत, किशोरी से सामूहिक दुराचार

By Desk
On
  महात्मा गांधी अस्पताल में ठेकाकर्मियों की घिनौनी करतूत, किशोरी से सामूहिक दुराचार

जोधपुर । शहर में मासूम से दुष्कर्म के मामले बढऩे लगे है। दस दिनों के अंतराल में एक बार फिर शहर शर्मसार हो गया है। इस बार घटना पश्चिमी राजस्थान के सबसे बड़े चिकित्सालय महात्मा गांधी अस्पताल में हुई है। दो संविदा कर्मियों द्वारा एक किशोरी से दुराचार किया गया है। बच्ची अस्पताल में ही पड़ी मिली थी। मामला पुलिस के संज्ञान में सोमवार की शाम को आया था। जिस पर हरकत में आई पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और दो ठेका कर्मचारियों को दस्तयाब करने के साथ गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल इनके नामों का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। बताया गया कि किशोरी सोमवार को दिन में किसी कारण से अपने घर से निकली थी।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजर्षि राजवर्मा ने बताया कि साेमवार काे सूरसागर थाने में एक बच्ची की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। बच्ची सोमवार को अपने घर से निकली थी। इस बारे में शाम को पुलिस को सूचना मिलने पर तलाश करवाई गई थी। बाद में पता लगा कि बच्ची के साथ में महात्मा गांधी अस्पताल में दो लडक़ों द्वारा गलत व्यवहार किया गया है। जिस पर पुलिस की टीमें लगाई गई।

Read More rajasthans new tourism policy will come soon /राजस्थान की नई पर्यटन नीति जल्द आयेगी- दिया कुमारी

डीसीपी वेस्ट राजर्षि राजवर्मा के अनुसार दोनों लडक़ों को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है। दोनों अस्पताल के ही ठेकाकर्मी है।

Read More  जहाजपुर में पथराव का मामला : दो मस्जिदों के स्वामित्व दस्तावेज मांगे, तनाव बरकरार

एफएसएल टीम पहुंची:

Read More  कार-पिकअप की टक्कर में तीन की मौत, मरने वालों में आठ महीने का बच्चा भी

इधर मंगलवार सुबह मामले को लेकर एफएसएल टीम महात्मा गांधी अस्पताल पहुंची और साक्ष्य को जुटाया गया। एफएसएल टीम के साथ ही डीसीपी वेस्ट राजर्षि राजवर्मा सहित पुलिस के अन्य अधिकारी वहां पहुंचे। अस्पताल का मौका तस्दीक किया गया और पड़ताल आरंभ की गई।

अस्पताल में कैमरों को चैक करने के साथ लाइट की व्यवस्था को जांचा गया :

अस्पताल में जिस स्थान पर यह घटना हुई है वहां पर सीसीटीवी कैमरें है अथवा नहीं या फिर रात को वहां लाइट के व्यवस्था थी या नहीं, इस बारे में गहन जांच चल रही है। घटना संज्ञान में आने के बाद अस्पताल प्रशासन भी हरकत में आ गया। अस्पताल अधीक्षक फतेहचंद सहित स्टाफ ने मौका देखने के साथ लाइटस एवं कैमरों की तत्काल जांच आरंभ करवाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन