लखारा बाजार चूड़ी गोदाम में लगी भीषण आग : बुझाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

By Desk
On
  लखारा बाजार चूड़ी गोदाम में लगी भीषण आग : बुझाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

जोधपुर । शहर के भीतरी क्षेत्र स्थित लखारा बाजार में शनिवार की तडक़े एक चूड़ी गोदाम में भीषण आग लग गई। नगर निगम की दस से ज्यादा दमकलों को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आग की तीव्रता इस बात से लगाई जा सकती है वहां पर पूरा धुंआ और लपटें देखी गई। तंग गलियों से होकर निकली दमकलों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। आग से गोदाम की बिल्डिंग को भी बुरी तरह नुकसान पहुंचा है। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया सामने नहीं आया है।

दमकल सूत्रों के अनुसार शहर के लखारा बाजार में शनिवार की तडक़े चार बजे एक चूड़ी के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। गोदाम में आग की लपटों को उठता देख लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी। जिसके बाद करीब 10 से ज्यादा फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। बताया गया कि गोदाम तीन मंजिल का बना हुआ है। जिसमें चूड़ी बनाने का केमिकल व अन्य सामान भरा हुआ था। गोदाम में रखे केमिकल की चपेट में आने के बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। दोपहर तक नगर निगम के अधिकारी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे गए।

Read More  जलझूलनी एकादशी आज, मंदिरों में सजी विशेष झांकी

आग को बुझाने के लिए दमकलों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। तंग गलियों से होकर जाने वाले रास्ते पर बड़ी दमकल की गाडिय़ां फंस गई। छोटी गाडिय़ों से प्रवेश कर काबू करने का प्रयास किया गया। तंग गलियों के साथ ही बीच गलियों मेें लोगों के वाहन भी पार्क रहते है। ऐसे में मेहनत दुगुनी तौर पर करनी पड़ी।

Read More सड़कों के साथ होगी ड्रेनेज की प्लानिंग - उप मुख्यमंत्री,दिया कुमारी(विद्याधर नगर में दो उच्च जलाशयों का शिलान्यास कार्यक्रम में)

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन