विवादों में फंसी 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का नोटिस

By Desk
On
  विवादों में फंसी 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का नोटिस

विवादों में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। उनकी फिल्म के खिलाफ रवींद्र सिंह बस्सी ने अर्जी दाखिल कर दावा किया है कि कंगना ने अपनी फिल्म में सिख धर्म की छवि खराब करने की कोशिश की है।

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला लेकिन रिलीज से चार दिन पहले इसे रद्द कर दिया गया। कंगना रनौत ने बयान दिया था कि इस फिल्म के लिए मैंने अपनी निजी संपत्ति दांव पर लगा दी है। इसे सिनेमाघरों में दिखाया जाना था लेकिन अब यह नहीं दिखाया जा रहा है। इस महीने की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि कंगना ने मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल स्थित एक बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचा है।

Read More  actor diljit dosanjhs entry in border 2 /बॉर्डर-2' में हुई एक्टर दिलजीत दोसांझ की एंट्री

फिल्म को लेकर कंगना रनौत को पहले भी सिख समुदाय से धमकियां मिली थीं। इसी तरह अब वकीलों ने अर्जी में कहा है कि कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' में सिख धर्म की गलत छवि पेश की है और समुदाय पर झूठे आरोप भी लगाए हैं। इसलिए उन्होंने इस एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। अब इस मामले में 5 दिसंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी।

Read More  अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने कर ली गुपचुप शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाख नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 'इमरजेंसी' में सतीश कौशिक अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह उनकी आखिरी फिल्म होगी, जो उनकी मृत्यु के एक साल बाद प्रकाशित हो रहा है। 

Read More  ईशान खट्टर को बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई चुनौतियों का करना पड़ा सामना

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई ! उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने झोटवाड़ा, जयपुर में एकलव्य स्पोर्ट्स शूटिंग एकेडमी द्वारा आयोजित 'सम्मान समारोह' में उपस्थित होकर पेरिस पैरा...
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान
आर्मी कमांडर सप्त शक्ति कमांड ने किया बीकानेर सैन्य स्टेशन और महाजन फील्ड फायरिंग रेंज का दौरा