जनता के हक की लड़ाई जारी रहेगी - सचिन पायलट

On
जनता के हक की लड़ाई जारी रहेगी - सचिन पायलट

रायपुर, 02 अक्टूबर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बने अभी 10 महीनें ही हुए है और जनता सड़कों पर उतर आयी है। प्रदेश की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। दलितों, आदिवासियों, महिलाओं, पिछड़ा वर्ग के लोगों, किसानों के साथ हिंसा की वारदातें लगातार बढ़ रही है और जनता को राहत पहुंचाने के स्थान पर झूठे आंकड़े दिखाकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रही है।

पायलट आज छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निकाली गई 130 कि.मी. की ‘‘न्याय यात्रा‘‘ के रायपुर पहुंचने पर आयोजित विशाल आमसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित इस न्याय यात्रा ने प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के सामने उजागर करने का काम किया है। साथ ही जनता को विश्वास दिलाने का काम किया है कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के साथ सदैव खड़ा है। उन्होंने कहा कि जनता से किये गये भाजपा के तमाम वादे झूठे निकले और प्रदेश की जनता अपने-आप को ठगा सा महसूस कर रही है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चुनाव चल रहे है। लोग कांग्र्रेस की ओर बड़ी उम्मीद से देख रहे है। अहंकार और घमण्ड की राजनीति करने वाले, दमनकारियों की तरह राज करने वालों को हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की जनता करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि जो लोग 300 पार, 400 की बात करते थे आज उनको बैसाखियों की सरकार चलाना पड़ रहा।
छत्तीसगढ़ पीसीसी द्वारा निकाली गई ‘‘न्याय यात्रा‘‘ के सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर पायलट ने प्रदेश के सभी कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस यात्रा से पूरी पार्टी में एक नयी ऊर्जा का संचार हुआ है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन मध्यप्रदेश के अधिकारियों ने देखा देवीनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क दवा योजना का प्रबंधन
विभिन्न चिकित्सा संस्थानों का किया भ्रमण, भण्डारण, आपूर्ति एवं वितरण ​व्यवस्था की ली जानकारी
ऑल इंडिया हनुमान सिंह हैंडबॉल 16 से 18 अक्टूबर तक जयपुर में
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 10 माह में जीता युवाओं का विश्वासः- लक्ष्मीकांत भारद्वाज
धर्मगुरूओं का फ़ैसला 31 अक्टूबर 2024 को मनाई जाएगी दीपावली
एलिस पेरी ने टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग, 16वें स्थान पर पहुंचीं
सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से कोलकाता रेप केस की जांच की स्टेटस रिपोर्ट तीन हफ्ते में मांगी
रक्षा मंत्री ने तेलंगाना में नौसेना के वीएलएफ राडार स्टेशन की नींव रखी