सलमान के सपोर्ट में आए मीका सिंह, अनूप जलोटा ने दी माफ़ी मांगने की सलाह

By Desk
On
   सलमान के सपोर्ट में आए मीका सिंह, अनूप जलोटा ने दी माफ़ी मांगने की सलाह

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या और बिश्नोई गैंग की लगातार मिल रही धमकियों से उनका पूरा परिवार परेशान है। हालांकि, सलमान इस मामले पर मुखर रहे हैं लेकिन उनके पिता सलीम खान और भाई-बहन अक्सर परिवार की मनःस्थिति पर टिप्पणी करते रहे हैं। मीका सिंह ने एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भाईजान को सपोर्ट किया है।

मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीका सिंह एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। मीका और सलमान की गहरी दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है। लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मीका ने फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' के अपने हिट गाने 'ऐ गणपत' की पंक्तियां गाईं। मीका ने कहा, ''भाई रे भाई तू फिक्र न कर, उसकी मां की उसकी बहन की जो देखे इधर।' ये बोल ए गणपत गाने की बीच की पक्तियों के हैं। इस तरह से मीका ने डंके की चोट पर सलमान के समर्थन में अपनी राय रखी है। मीका की परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। यह उनकी और सलमान की दोस्ती की एक और मिसाल है।

अन्य खबरें  पहले हफ्ते में ही 'बिग बॉस 18' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

'सलमान बिश्नोई मंदिर जाकर माफी मांगें' : अनूप जलोटा

अन्य खबरें  मर्डर' में बोल्ड सीन्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत

अनूप जलोटा ने दिए इंटरव्यू में कहा, “मेरा सलमान से एक छोटा-सा अनुरोध है कि वह बिश्नोई समुदाय के मंदिर में जाकर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए माफी मांग लें और अपने परिवार और करीबी दोस्तों की रक्षा करें। मुझे यकीन है कि वे उनकी माफी स्वीकार करेंगे। सलमान को जाना चाहिए और फिर बिना किसी डर के जिंदगी जीनी चाहिए… ये मामले को और कॉम्प्लेक्स करने का समय नहीं है। चाहे उसने हत्या की हो या नहीं, सलमान को माफी मांगनी चाहिए। झगड़े में फंसने से किसी को कुछ नहीं मिलेगा।”

अन्य खबरें  सलमान खान को फिर धमकी- 5 करोड़ दो वर्ना हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी

सलमान ने बिग बॉस के मंच पर अपने इमोशन जाहिर किए

जैसे ही मीका ने यह गाना गाना शुरू किया तो दर्शकों ने तालियां बजाकर मीका का समर्थन किया। सलमान खान ने कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस 18' के मंच पर अपनी भावनाएं शेयर कीं। सलमान ने कहा, सलमान खान ने कुछ दिन पहले बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार एपिसोड शूट किया था। इस दौरान सलमान ने कहा कि मुझे कमिटमेंट की वजह से शूटिंग के लिए आना पड़ा, वरना मैं यहां नहीं आना चाहता था।" बिग बॉस वीकेंड का वार को 60 से अधिक सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में शूट किया गया था।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ
देहरादून । उत्तराखंड के केदारनाथ विधानसभा सीट पर आगामी 20 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस अपनेउम्मीदवार की...
हिमाचल में 2061 वन मित्रों की भर्ती को मंजूरी, नहीं होगा 10 अंकों का साक्षात्कार
सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक
उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली
शाहपुरा में राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट: 1435 करोड़ के निवेश से जिले को मिलेगी नई ऊंचाई
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौत
राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने भर्ती सम्बंधी दो साल का कलेण्डर किया जारी