प्रथम वाहिनी एनडीआरएफ की अंतर-बटालियन जोनल स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता हुई

By Desk
On
  प्रथम वाहिनी एनडीआरएफ की अंतर-बटालियन जोनल स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता हुई

गुवाहाटी । चार पूर्वोत्तर राज्यों (असम, मेघालय, मिजोरम और त्रिपुरा) में आपदा और आपदा जैसी स्थितियों से निपटने के साथ-साथ, प्रथम बटालियन राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) विभिन्न खेल और पेशेवर प्रतियोगिताओं का भी आयोजन करता आ रहा है।

इस वर्ष, प्रथम बटालियन एनडीआरएफ ने 21 से 23 अक्टूबर तक गुवाहाटी के मिर्जा स्टेडियम में आयोजित अंतर बटालियन जोनल लेवल फुटबॉल चैंपियनशिप का आज सफल समापन हुआ। इस आयोजन में 1, 2, 9वीं और 12वीं बटालियन एनडीआरएफ के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने असाधारण कौशल और खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए उत्साहपूर्वक भाग लिया। तीन दिनों के रोमांचक माहौल में प्रतियोगियों के मध्य रोमांचक मैचों के बाद 12वीं बटालियन एनडीआरएफ की टीम ने यह चैंपियनशिप जीत ली।

अन्य खबरें  कोलकाता मेट्रो में फिर आत्महत्या की कोशिश, सेवाएं बाधित

चैंपियनशिप के मुख्य अतिथि और संरक्षक प्रथम बटालियन एनडीआरएफ के कार्यवाहक कमांडेंट पंकज कविदयाल ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी, उन्हें ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और सफल आयोजन के लिए सभी प्रबंधन समिति की सराहना की। मुख्य अतिथि ने कहा कि प्रत्येक ट्रॉफी और पदक कड़ी मेहनत और दृढ़ता का प्रतीक है, जो खिलाड़ियों के लिए स्थायी यादें बनाता है। यह समारोह न केवल उनकी उपलब्धियों का सम्मान करता है बल्कि टीम वर्क, लचीलापन और निष्पक्ष खेल के मूल्यों को भी बढ़ावा देता है।

अन्य खबरें  कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार 2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार
जोधपुर । जोधपुर रेंज पुलिस ने राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) परीक्षा घोटाला 2021 की मुख्य सूत्रधार दो महिलाओं को...
उन्नीस दिन के नवजात का टंकी में मिला शव, ग्रामीण धरने पर बैठे, समझाइश पर माने
कार्तिक मास में सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का आभास, दिन में धूप की तपिश कर रही बेचैन
राजस्थान के विकास में शेखावत की अहम भूमिका : देवनानी
आरपीएससी ने जारी किया चिकित्सा शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य के विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बस-ट्रॉले की टक्कर में तीन की मौत
कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, रोजगार योजना पोर्टल शुरू करने की मांग की