प्रियंका गांधी ने वायनाड से भरा पर्चा, भाजपा ने बताया पैराशूट उम्मीदवार

By Desk
On
  प्रियंका गांधी ने वायनाड से भरा पर्चा, भाजपा ने बताया पैराशूट उम्मीदवार


नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को केरल की वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। इस पर अपनी प्रतिक्रिया में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि कांग्रेस ने वायनाड सीट पर एक बार फिर पैराशूट कैंडिडेट उतारा है। यह वायनाड के लोगों की आंखों में फिर से धोखा देने की कोशिश के अलावा कुछ नहीं है। उन्हें नहीं लगता कि वायनाड के लोग फिर से बेवकूफ बनने के लिए तैयार हैं।

राजीव चंद्रशेखर ने नई दिल्ली में मीडिया से कहा कि वायनाड की जनता इस बार मूर्ख नहीं बनेगी। एनडीए ने एक बहुत ही सक्षम, गतिशील, मेहनती उम्मीदवार नव्या हरिदास को मैदान में उतारा है। उनके पास एक परामर्शदाता के रूप में जनता की सेवा करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि वायनाड में राहुल गांधी ने पिछले पांच सालों तक कुछ नहीं किया। प्रियंका भी उसी परंपरा का पालन करती रहेंगी। वायनाड की जनता निश्चित रूप से नव्या हरिदास का समर्थन करेगी। वह केरल से हैं, मलयालम भी बोलती हैं और वह वायनाड के लोगों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रियंका गांधी केरल से नहीं हैं, मलयालम नहीं बोलती हैं, उन्हें नहीं पता कि वहां क्या समस्याएं हैं। वे अपने भाई की जगह वायनाड से लड़ने जा रही हैं, जिन्होंने पिछले पांच वर्षों में वायनाड के लिए कुछ नहीं किया।

अन्य खबरें  प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी

इससे पहले पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने वायनाड से उपचुनाव के लिए प्रियंका को मैदान में उतारा है। उन्हें स्थानीय आबादी से किसी को टिकट देना चाहिए था। उन्होंने स्थानीय लोगों को क्यों नहीं टिकट दिया? वहां की 'आबादी' को उसका 'हक' नहीं मिलेगा, केवल 'परिवार' को उसका 'हक' मिलेगा क्योंकि कांग्रेस एक पारिवारिक कंपनी है, यह एक पार्टी नहीं है। यह एक परिवार की संपत्ति है। एक बात साफ है, कांग्रेस वहां चुनाव लड़ेगी, लेफ्ट भी वहां चुनाव लड़ सकता है। उसने राहुल गांधी के खिलाफ भी चुनाव लड़ा था। तो असली इंडी गठबंधन कौन सा है? यह कैसा गठबंधन है जहां वे एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं?

अन्य खबरें  ट्रेनिंग के दौरान दो अग्निवीरों की मौत पर राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार 2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार
जोधपुर । जोधपुर रेंज पुलिस ने राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) परीक्षा घोटाला 2021 की मुख्य सूत्रधार दो महिलाओं को...
उन्नीस दिन के नवजात का टंकी में मिला शव, ग्रामीण धरने पर बैठे, समझाइश पर माने
कार्तिक मास में सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का आभास, दिन में धूप की तपिश कर रही बेचैन
राजस्थान के विकास में शेखावत की अहम भूमिका : देवनानी
आरपीएससी ने जारी किया चिकित्सा शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य के विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बस-ट्रॉले की टक्कर में तीन की मौत
कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, रोजगार योजना पोर्टल शुरू करने की मांग की