कृष्णानगर कांड : केरोसिन ले लिया है, युवक के दोस्त को फोन पर बोली थी छात्रा

By Desk
On
  कृष्णानगर कांड : केरोसिन ले लिया है, युवक के दोस्त को फोन पर बोली थी छात्रा

कोलकाता । कृष्णानगर में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जांच कर रही पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। इस बात के संकेत मिले हैं कि छात्रा, अपने प्रेमी से संपर्क न कर पाने के बाद, खुद ही केरोसिन लेकर उसके पास गई थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक छात्रा ने घटना वाले दिन अपने प्रेमी से संपर्क न हो पाने पर उसके करीबी दोस्त को दोपहर 12 बजे से रात 11 बजे के बीच 21 बार फोन किया।

अन्य खबरें  बांग्लादेश में आज तड़के सड़क हादसा, पांच की मौत, 27 से ज्यादा घायल

जांचकर्ताओं का कहना है कि दोनों के बीच हुई बातचीत से यह जानकारी सामने आई है कि छात्रा अपने प्रेमी का पता पूछ रही थी और यह भी जानने की कोशिश कर रही थी कि वह फोन क्यों नहीं उठा रहा है। छात्रा ने बार-बार उसके दोस्त से अनुरोध किया कि वह युवक को फोन उठाने के लिए कहे।

अन्य खबरें  पंचकूला अस्पताल की लिफ्ट में फंसा परिवार, आधी रात को अस्पताल पहुंचे सीएम

पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, युवक का इस छात्रा से प्रेम संबंध बनने से पहले दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर की एक अन्य युवती के साथ संबंध था। उस समय युवक ने उस युवती को सिन्दूर भी लगाया था। हालांकि, करीब एक साल पहले उनका रिश्ता टूट गया था। उसके बाद सोशल मीडिया के जरिए युवक की मुलाकात इस छात्रा से हुई। कुछ महीने पहले जब युवक बेंगलुरु में होटल में काम करने गया, तो यह छात्रा भी उसके पास रहने चली गई थी।

अन्य खबरें  गड्ढे में गिरी बाइक, सड़क हादसे में महिला की मौत

छात्रा ने युवक का नंबर 'हसबैंड' के नाम से सेव किया हुआ था और फेसबुक पर उनके शादी की बात भी बताई थी। हालांकि, एक महीने बाद परिवार के दबाव के चलते उसे वापस लौटना पड़ा। इसके बाद युवक का फिर से सोनारपुर की युवती से संपर्क बन गया। साथ ही, युवक किसी अन्य महिला मित्र के साथ भी नजदीकियां बढ़ा रहा था। 15 अक्टूबर को जब छात्रा बार-बार उसे फोन कर रही थी, उस वक्त युवक दूसरी महिला मित्र के साथ राणाघाट में घूम रहा था। जांचकर्ताओं का मानना है कि यह बात समझने के बाद ही छात्रा ने युवक के दोस्त को फोन कर आत्महत्या की धमकी दी थी।

छात्रा की बात सुनने के बाद युवक के दोस्त ने उसे फोन कर इस बात की जानकारी दी। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि छात्रा के द्वारा केरोसिन लाने की बात सुनने के बावजूद युवक ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इसके अलावा, जांच में यह भी सामने आया है कि शाम चार बजे के आसपास युवक के दोस्त ने सोनारपुर की युवती को भी इस घटना की जानकारी दी थी।

रात 10 बजे के कुछ पहले युवक अपने दोस्त के साथ कृष्णानगर गवर्नमेंट कॉलेज के‌ मैदान में बातचीत के लिए निकला था। जांचकर्ताओं के अनुसार रात 10:12 बजे इस दोस्त के फोन से छात्र और युवक के बीच बातचीत हुई थी। युवक ने उसे बताया कि वह इस रिश्ते को खत्म करना चाहता है। यह सुनकर छात्रा ने रोते हुए आत्महत्या की धमकी दी। दावा है कि इसके बाद ही उसने अलग जाकर केरोसिन डालकर आग लगाई और खुदकुशी कर ली थी।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  उतार-चढ़ाव के बीच शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स और निफ्टी ने निचले स्तर से की रिकवरी उतार-चढ़ाव के बीच शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स और निफ्टी ने निचले स्तर से की रिकवरी
नई दिल्ली । घरेलू शेयर बाजार आज शुरुआती कारोबार के दौरान उतार-चढ़ाव के बीच मामूली बढ़त के साथ कारोबार करता...
पिकअप-आटो की टक्कर में एक श्रमिक की मौत, छह घायल
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में भी बिकवाली का दबाव
कृष्णानगर कांड : केरोसिन ले लिया है, युवक के दोस्त को फोन पर बोली थी छात्रा
बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला,हवाई फायरिंग कर पुलिस ने बचाई अपनी जान 
नई सुजुकी की Carvo गाड़ी मात्र 2.40 लाख रुपये में
2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार