कांग्रेस उम्‍मीदवार को बाहरी बताने वाले पहले बताएं उनकी जड़ें कहां हैं : भूपेश

By Desk
On
  कांग्रेस उम्‍मीदवार को बाहरी बताने वाले पहले बताएं उनकी जड़ें कहां हैं : भूपेश

रायपुर । रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव काे लेकर सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस उम्मीदवार को रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल द्वारा बाहरी उम्‍मीदवार बताए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो बाहरी कह रहे हैं, उनकी जड़ें कहां है? सबकी जड़े गांव से जुड़ी हुई है।

वायनाड में प्रियंका गांधी के नामांकन रैली में शामिल होकर गुरुवार को रायपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने रायपुर दक्षिण विस सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्‍मीदवार को बाहरी बताए जाने पर कहा कि आकाश शर्मा गुंडरदेही से हैं। सुनील सोनी कहां से आए हैं, या बृजमोहन अग्रवाल कहां से है? वह भी गांव से आए हैं।

अन्य खबरें  वडोदरा में दूसरे दिन भी आयकर का सर्वे जारी, 4 बिल्डर ग्रुप निशाने पर

उल्‍लेखनीय है कि रायपुर दक्षिण विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा उम्‍मीदवार सुनील सोनी के शुभमुहूर्त में नामांकन दाखिल करने के दौरान मौजूद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था कि, मुझे लगता है कि कांग्रेस को स्थानीय उम्‍मीदवार नहीं मिला, इसलिए एक ऐसे युवा को उम्‍मीदवार बनाया, जिसे रायपुर शहर के एक प्रतिशत जनता भी नहीं जानती है, ना ही पहचानती है। उनका दक्षिण विधानसभा के विकास में कोई योगदान भी नहीं है।

अन्य खबरें  मेट्रो विस्तार की कवायद पर सभी ने जताई खुशी

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वायनाड से चुनाव लड़ रहीं प्रियंका वाड्रा को लेकर कहा कि प्रियंका बहुत समय से राजनीति में हैं। सबके लिए चुनाव प्रचार करती रही हैं। बुधवार को उनका नामांकन था, ऐतिहासिक दिन था। जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। रैली में लाखों लोगों की भीड़ थी। उनकी जीत सुन‍िश्‍चि‍त है।

अन्य खबरें  पराली जलाने की घटनाओं को रोकने में लापरवाही बरतने पर कर्मचारियों को नोटिस जारी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 मिट्टी के बर्तनों के इस्तेमाल से कामगारों को रोजगार के अवसरों में होगी बढ़ोतरी: श्रीयादे  माटी कला बोर्ड अध्यक्ष मिट्टी के बर्तनों के इस्तेमाल से कामगारों को रोजगार के अवसरों में होगी बढ़ोतरी: श्रीयादे माटी कला बोर्ड अध्यक्ष
जयपुर । श्रीयादे माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष प्रहलाद राय टाक ने प्रदेशवासियों से दीपावली पर मिट्टी के दीये जलाकर...
गुरु पुष्य पर हुआ नहर के गणेश का पुष्याभिषेक
ऑन लाइन ट्रेडिंग कंपनी में निवेश के नाम पर गृहणी से 31.25 लाख की ठगी
बड़ी मधुमक्खी के हमले में किसान की हुई मौत
छोटीकाशी के महालक्ष्मी मंदिरों में धनतेरस से दीपावली तक होगा विशेष उत्सव
दीयों के साथ-साथ गोबर से बनी लक्ष्मीजी की प्रतिमाओं के प्रति लोगों का भारी उत्साह
संभागीय उपभोक्ता संरक्षण अधिकारी के ठिकानों पर एसीबी ने मारी रेड