पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़

By Desk
On
 पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे,  बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़

जयपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे हैं। बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे हैं। उनसे खुद की पार्टी तो संभल नहीं रही है। वे हमें क्या कहेंगे। हम एकजुट और संगठित होकर चुनाव लड़ रहे हैं।

मदन राठौड़ ने गहलोत के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि हमने कांग्रेस की किसी भी योजना को बंद नहीं किया। तुष्टीकरण की योजनाओं को छोड़ दें तो गहलोत सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को मजबूत किया है। हम जन कल्याणकारी योजनाओं को कभी बंद नहीं करते हैं। ऐसी हमारी सोच भी नहीं है। शनिवार को डोटासरा ने भजनलाल सरकार और किरोड़ीलाल मीणा को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इनको कुछ करना नहीं है। केवल नए-नए भाषण देते हैं। इनका काम है, लोगों को भ्रमित करो और शाम को हेलिकॉप्टर में घर आ जाओ। किरोड़ी को लेकर डोटासरा बोले थे कि किरोड़ीलाल मीणा राज्य के कृषि मंत्री बने, लेकिन उन्होंने अपने भाई के टिकट के लिए तीन महीने तक संघर्ष किया। कृषि मंत्री कहते हैं कि भवानी रूठ गई और टिकट मिलते ही भवानी जाग गई। यह क्या तमाशा लगा रखा है।

अन्य खबरें  जैसलमेर और फ्रांस के कारकासोन शहर पॉलिसी ट्रांसफर कर एक दूसरे का सहयोग करेंगे : चैतन्यराज सिंह

दौसा की जनरल सीट पर एसटी वर्ग से टिकट देने के सवाल पर मदन राठौड़ ने कहा कि हम जातिवादी राजनीति नहीं करते हैं। हम टिकट देने में सेवा और सेवक का ध्यान रखते हैं। हमने सेवा करने वालों को ही टिकट दिया है। ऐसा पहले भी कई बार हुआ है। कांग्रेस ने भी जनरल टिकट पर आरक्षित वर्ग के प्रत्याशी को कई बार टिकट दिया है। राठौड़ ने कहा कि हमारे यहां कोई बागी नहीं है। चुनाव में टिकट मांगने का हक सभी को है। जब टिकट नहीं मिलता है तो निराशा होती है। लेकिन, हमारे यहां कोई बागी नहीं है। खींवसर के नेता दुर्ग सिंह ने भी दो दिन पहले बीजेपी जॉइन की है। उनके साथ क्षेत्र के कई कार्यकर्ता भी आए हैं।

अन्य खबरें  दीयों के साथ-साथ गोबर से बनी लक्ष्मीजी की प्रतिमाओं के प्रति लोगों का भारी उत्साह

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात
जयपुर । राजधानी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बड़े स्तर पर सिविल...
देश के भविष्य को आकार देने वाली बनेगी बालिकाएं : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी
राजस्थानी भाषा, साहित्य, संस्कृति पर हम सभी को गर्व : ओंकार सिंह लखावत
पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़
बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सुना ’मन की बात’ कार्यक्रम
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़