stree 2S sarkata sunil got offer from bigg boss 18 / स्त्री-2' के सरकटा सुनील को 'बिग बॉस 18' से मिला ऑफर

By Desk
On
stree 2S sarkata sunil got offer from bigg boss 18 / स्त्री-2' के सरकटा सुनील को 'बिग बॉस 18' से मिला ऑफर

अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री-2' की हर ओर चर्चा हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म 'स्त्री' की तरह इसका सीक्वल भी दर्शकों को काफी पसंद आया है। अधिकांश सिनेमा शो हाउसफुल चल रहे हैं। अब 'स्त्री-2' फेम एक्टर सुनील कुमार का 'बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की चर्चाएं छिड़ गई हैं।

फिल्म 'स्त्री-2' में 'सरकटा' के राेल से दर्शकों को डराने वाले एक्टर सुनील कुमार को इसी रोल की वजह से काफी प्रसिद्धी मिली। अब चर्चा है कि सरकटा का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील कुमार को 'बिग बॉस हिंदी' के लिए ऑफर मिला है। इसका खुलासा खुद सुनील कुमार ने किया है। एक इंटरव्यू में सुनील कुमार ने बताया है कि उन्हें 'बिग बॉस-18' ऑफर दिया गया था। उन्होंने कहा, "मुझे बिग बॉस के लिए कॉल आया है। उन्होंने मुझे बताया कि 'बिग बॉस' की टीम ने नए सीजन जो अक्टूबर में शुरू होगा।" आप बिग बॉस में जाएंगे या नहीं के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल बिग बॉस में शामिल होने की योजना बना रहा हूं, लेकिन चूंकि मैं पुलिस बल में काम कर रहा हूं, इसलिए छुट्टी मिलना मुश्किल है। मुझे इसके लिए अनुरोध करना होगा। हमारा पुलिस स्टाफ बहुत सहयोगी है। वे मुझे फिल्मों के लिए समय देते हैं।

Read More  माता-पिता बनने से पहले रणवीर-दीपिका ने किए सिद्धिविनायक के दर्शन

ऐसे में सरकटा यानी सुनील कुमार के 'बिग बॉस' के घर में आने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। चर्चा है कि 'बिग बॉस-18' अक्टूबर महीने में शुरू होगा। साथ ही अभिनेता शोएब इब्राहिम इस साल के 'बिग बॉस' में नजर आएंगे, लेकिन अभी तक उनके नाम पर मुहर नहीं लगी है।

Read More  भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता बने शाहरुख खान

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी 17 से 19 सितंबर तक चलने वाले जनसंपर्क अभियान के तहत सभी 200 विधानसभाओं में भाजपा के वरिष्ठ नेता करेंगे प्रवासः- डॉ अरूण चतुर्वेदी
सीएम भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी बूथ स्तर पर करेंगे जनसंपर्कः- डॉ...
उप मुख्यमंत्री ने किया महाराव उम्मेद सिंह के शिक्षा, चिकित्सा और विकास में योगदान का स्मरण
पीएम मोदी ने मेट्रो ट्रेन के दूसरे फेज का उद्धाटन किया
अमृत भारत स्टेशन योजना: तीव्र गति से चल रहा है हनुमानगढ़ स्टेशन के पुनर्विकास का कार्य
राहुल गांधी के डीएनए में ही आरक्षण विरोधी नीतियां है :सम्राट चौधरी
नौसेना कमांडर 17 से 20 सितंबर तक नई दिल्ली में समुद्री चुनौतियों की समीक्षा करेंगे
प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में तूतीकोरिन अंतरराष्ट्रीय कंटेनर टर्मिनल का किया उद्घाटन