सार्वजनिक निर्माण विभाग वृत्त शहर जयपुर के अधीक्षण अभियंता लीपापोती के करोड़ों रुपये के जॉब नंबर अलॉट करने के बावजूद बुनियादी कार्यों के लिए रो रहे बजट का रोना !

On
सार्वजनिक निर्माण विभाग वृत्त शहर जयपुर के अधीक्षण अभियंता लीपापोती के करोड़ों रुपये के जॉब नंबर अलॉट करने के बावजूद बुनियादी कार्यों के लिए रो रहे बजट का रोना !

सार्वजनिक निर्माण विभाग वृत्त शहर जयपुर के अधीक्षण अभियन्ता अनिल विजयवर्गीय ने इस साल 2024 में लीपापोती के करोड़ों के जॉब नंबर अपने चहेते ठेकेदारों को अलॉट किए हैं , लेकिन बुनियादी कार्यों(छत की रिपेयरिंग , जगह-जगह गिर रही फ़ाल्स सीलिंग ,वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम ) के लिए अधिकारियों के सामने बजट का रोना रोकर सार्वजनिक निर्माण विभाग की साख को बट्टा लगा रहे हैं !

मिली जानकारी के अनुसार अधीक्षण अभियंता के पास जब भी कोई बिल्डिंग में गिर रही फ़ाल्स सीलिंग, छत की रिपेयरिंग के कार्यों के लिए शिकायत लेकर जाते हैं तो वे उन्हें बजट नहीं होने का पाठ पढ़ाकर कार्यों में रुचि नहीं लेते हैं ,लेकिन मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने पिछले सालों में करोड़ों का बजट मात्र रंग रोगन,सेनेटरी के कार्यों में ही ख़र्च कर दिया !
जबकि उनके कार्य क्षेत्र में आ रहे सरकारी क्वार्टर्स में रहने वाले लोग उनसे बुनियादी कार्य जेसे सीवर लाइन ठीक कराना,छत की रिपेयरिंग कराने के लिए तरस रहें हैं वे उन्हें कई बार पत्र लिख चुके हैं लेकिन वे बजट का बहाना कर कार्यों को टाल देते हैं मिली जानकारी के अनुसार उनके द्वारा अलॉट किए गए जॉब नंबरों के वर्क ऑर्डर की तिथि निकालने के पश्चात अब कई कार्यों के बिल ठेकेदारों द्वारा प्रस्तुत कर दिए गए हैं जिनका भुगतान किए जाने की तैयारी चल रही है !

Read More  भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया 201 यूनिट रक्तदान

Tags: Pwd

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि
तिरुपति मंदिर के प्रसाद में फिश ऑयल मिलने की पुष्टि हो गई है। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम से भेजे गए नमूनों...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान