भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट

On
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट

पायलट ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के लिए किया प्रचार

जयपुर, 19 सितम्बर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में, जनभावनाओं में कोई विश्वास नहीं हैं। माननीय सर्वोच्च न्यायालय के कारण आज जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। भाजपा तो यहां चुनाव कराना नहीं चाहती थी।

पायलट 18 एवं 19 सितम्बर को जम्मू-कश्मीर के चुनावी दौरे पर रहे। जम्मू-कश्मीर के अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान श्री पायलट ने 18 सितम्बर को सुरनकोट (जिला पूंछ), थानामंडी (जिला राजौरी) तथा जम्मू दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों तथा दिनांक 19 सितम्बर को राजौरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया।
जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार के दौरान आयोजित चुनावी सभाओं में श्री पायलट ने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर की जनता की भलाई के लिए ऐसा क्या काम किया जिसके नाम पर आज जनता से वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि अपनी बैसाखियों की सरकार को बचाने के लिए केन्द्र सरकार ने लाखों करोड़ो रूपये एक-दो राज्यों में बांट दिये और जिनमें जरूरत थी, जिनसे भाजपा ने वादे किये थे, वहां कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूं देश की जनता को जिसने भाजपा की नकारात्मक सोच और घमण्ड का जवाब देते हुए लोकसभा चुनावों को भाजपा को बहुमत पार नहीं करने दिया। 
उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को डराकर, भय का वातावरण पैदा कर सत्ता पर काबिज होना चाहती है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि भाजपा की भय, पक्षपात, भाई से भाई को लडाने की द्वैष की राजनीति का पुरजोर जवाब देते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। 

Read More कैसे बनी आतिशी आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद की पहली पसंद !

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी (फिश ऑयल ) मिलने की पुष्टि
तिरुपति मंदिर के प्रसाद में फिश ऑयल मिलने की पुष्टि हो गई है। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम से भेजे गए नमूनों...
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक विजेता मोना अग्रवाल को दी बधाई !
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
प्रदेश में खेलों का वातावरण तैयार किया जायेगा: डा. नीरज के. पवन
भाजपा की नकारात्मक सोच का जवाब दें, कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान : -पायलट
संस्कृत शिक्षा विभाग के प्राध्यापक पदों की प्रतियोगी परीक्षा के अभ्यर्थियों को संशोधन का मौका
जल भराव और सड़कों पर गड्डों का मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान