गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने शराब पीने के लिए अपनाया ईसाई धर्म, खुद किया खुलासा

By Desk
On
  गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने शराब पीने के लिए अपनाया ईसाई धर्म, खुद किया खुलासा

इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जो शादी या अन्य कारणों से धर्म परिवर्तन कर लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने शराब पीने के लिए अपना धर्म बदल लिया। उन्होंने यह भी कहा है कि उनके माता-पिता को भी नहीं पता कि उन्होंने धर्म बदल लिया है।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी धार्मिक और सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के बारे में खुलकर बात की। उनके माता-पिता पंजाबी और नेपाली थे, लेकिन जब उन्होंने स्कूल जाना शुरू किया तो उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया। सुनीता ने कहा कि केवल ईसाइयों को ही शराब पीने की इजाजत है और वह शराब का स्वाद चखना चाहती थी, इसलिए उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया।

Read More  विवादों में फंसी 'इमरजेंसी' को लेकर चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट का नोटिस

सुनीता ने कहा, "मेरा जन्म बांद्रा में हुआ था। मैं एक ईसाई स्कूल में थी और मेरे सभी दोस्त ईसाई थे। एक बच्चे के तौर पर, मैंने सुना था कि यीशु के खून में वाइन है। और मैंने मन में सोचा, 'वाइन का मतलब है शराब'। मैं हमेशा बहुत चालाक थी। शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए मैंने खुद को ईसाई बना दिया।

Read More actress and MP Kangana ranaut again accused of exploitation/ एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने फिर बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के शोषण का आरोप लगाया

माता-पिता को पता नहीं

Read More ganpati Bappa visits Shahrukh khans house/ शाहरुख खान के घर पधारे गणपति बप्पा

सुनीता ने कहा कि वह दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं। क्या उसके माता-पिता उसके ईसाई धर्म अपनाने से नाराज़ थे? पूछने पर सुनीता ने कहा कि उन्हें कभी पता ही नहीं चला। उन्होंने यह भी कहा कि वह पूरे सप्ताह अलग-अलग व्रत रखती हैं और कुछ खास दिनों में मांस खाने से परहेज करती हैं।

सुनीता ने अपने और गोविंदा के बीच सांस्कृतिक मतभेदों के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं मिनीस्कर्ट पहनती थी लेकिन शादी के बाद साड़ी पहनना शुरू कर दिया, क्योंकि मेरे पति को ये पसंद नहीं है। सुनीता और गोविंदा ने तीन साल तक डेटिंग के बाद 1987 में शादी कर ली। उनके दो बच्चे हैं बेटी टीना और बेटा यशवर्धन। टीना ने जहां एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई है, वहीं यशवर्धन अपने डेब्यू की तैयारी में हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले
जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज ने आज आदेश जारी कर थानाधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए ! तबादलों में अधिकतर...
रायपुर : मुख्यमंत्री साय कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवारी बिषहरा मंदिर का उद्घाटन किया
महायोगी गोरखनाथ विवि में पौधरोपण और जागरूकता रैली से हुआ स्वच्छता पखवाड़ा का शुभारंभ
आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार, पीछे चल रहे ट्रक ने भी मारी टक्कर, सभी सुरक्षित
बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए है पूरी तरह तैयार
फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल में ऐस मैकेनिकल वेंटिलेशन कार्यशाला का आयोजन