बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए है पूरी तरह तैयार

By Desk
On
  बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए है पूरी तरह तैयार

जयपुर । लीजेंड्स लीग क्रिकेट बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की वापसी कर रहा है, जो दस महीने के अंतराल के बाद हरभजन सिंह की टीम मणिपाल टाइगर्स और इरफान पठान की टीम कोणार्क सूर्यास ओडिशा के बीच होगा। बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में 26 सितंबर 2024 तक कुल छह मैचों की मेजबानी करेगा।

मणिपाल टाइगर्स के कप्तान हरभजन सिंह ने कहा कि “मणिपाल टाइगर्स की पूरी टीम और लीजेंड्स लीग क्रिकेट की अन्य टीमें जोधपुर के खचाखच भरे स्टेडियम में खेलने के लिए उत्साहित हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक और धमाकेदार सीजन का बेसब्री से इंतजार है और मौजूदा चौंपियन के तौर पर मणिपाल टाइगर्स अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए उत्साहित हैं।

Read More  राष्ट्रपति मुर्मू पहुंची जयपुर, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने की अगवानी

जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिए टिकटें लाइव हो गई हैं और टिकटों की कीमत 499 रूपये से शुरू होती है। प्रशंसकों के एक और रोमांचक क्रिकेट तमाशे के लिए तैयार होने के साथ ही, एलएलसी के बहुप्रतीक्षित सीजन के टिकट जोधपुर में होने वाले मैचों के लिए पेटीएम और पेटीएम इनसाइडर पर और स्टेडियम के गेट 11 बॉक्स ऑफिस पर ऑफलाइन उपलब्ध हैं।

Read More सार्वजनिक निर्माण विभाग वृत्त शहर जयपुर के अधीक्षण अभियंता लीपापोती के करोड़ों रुपये के जॉब नंबर अलॉट करने के बावजूद बुनियादी कार्यों के लिए रो रहे बजट का रोना !

कोणार्क सूर्यास ओडिशा के कप्तान इरफान पठान ने कहा कि “लीजेंड्स लीग क्रिकेट एक रोमांचक सीजन और शानदार क्रिकेट एक्शन के लिए जोधपुर में वापस आ गया है। प्रशंसक वास्तव में उत्साहित हैं, जोधपुर में उतरने पर हमें जो स्वागत मिला है, वह बहुत बड़ा है और हमें विश्वास है कि मैचों के दौरान कोणार्क सूर्यास ओडिशा को दर्शकों का भरपूर समर्थन मिलेगा।”

Read More  गाजे बाजे के साथ शुरू हुआ गणपति विसर्जन, कड़े रहे सुरक्षा के बंदोबस्त

लेजेंड्स लीग क्रिकेट की शुरुआत आज से जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम से होगी, जो 27 सितंबर को सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में आयोजित होगी। तीसरा चरण 3 अक्टूबर से जम्मू के मौलाना आज़ाद स्टेडियम में खेला जाएगा। जहाँ 40 साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है और प्रशंसकों को आखिरकार अपने पसंदीदा क्रिकेट नायकों को लाइव एक्शन में देखने का मौका मिलेगा। एलएलसी का अंतिम चरण 9 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले जयपुर कमिश्नरेट में  32 एसएचओ के तबादले
जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज ने आज आदेश जारी कर थानाधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए ! तबादलों में अधिकतर...
रायपुर : मुख्यमंत्री साय कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवारी बिषहरा मंदिर का उद्घाटन किया
महायोगी गोरखनाथ विवि में पौधरोपण और जागरूकता रैली से हुआ स्वच्छता पखवाड़ा का शुभारंभ
आगे चल रहे ट्रक में घुसी कार, पीछे चल रहे ट्रक ने भी मारी टक्कर, सभी सुरक्षित
बरकतुल्लाह खान स्टेडियम लीजेंड्स लीग क्रिकेट की मेजबानी के लिए है पूरी तरह तैयार
फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल में ऐस मैकेनिकल वेंटिलेशन कार्यशाला का आयोजन